महिला ने हाथ में गुंदवाया QR Code, स्कैन करते ही बजने लगता है 80 के दशक का ये सुपरहिट गाना

'द सन' के मुताबिक सेल जूपिटर नाम की 25 साल की एक महिला ने अपने शरीर में कई तरह के टैटू बनाए हैं. वहीं उनका एक टैटू लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए हैं.  

Written by - Shruti Kaul | Last Updated : Mar 14, 2024, 04:59 PM IST
  • महिला ने गुंदवाया क्यूआर कोड
  • कोड स्कैन करते ही बजता है गाना
महिला ने हाथ में गुंदवाया QR Code, स्कैन करते ही बजने लगता है 80 के दशक का ये सुपरहिट गाना

नई दिल्ली:  दुनियाभर में लोगों के कई बड़े अजीबोगरीब शौक होते हैं. कई लोगों को अपने शरीर में टैटू गुदवाने का भी शौक होता है. इसके शौक में वे अपना पूरा शरीर ही इंक से भर देते हैं. 'द सन' के मुताबिक सेल जूपिटर नाम की 25 साल की एक महिला ने अपने शरीर में कई तरह के टैटू बनाए हैं. वहीं उनका एक टैटू लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे हुए हैं. दरअसल महिला ने अपने एक हाथ में QR Code गुंदवाया है, जिसे स्कैन करते ही एक गाना सुनाई देने लगता है. 

लोगों को करती हैं 'रिकरोल' 
बता दें कि QR Code को स्कैन करने पर फेमस सिंगर रिक एस्टली का 'नेवर गोना गिव यू अप' गाना बजने लगता है. महिला का कहना है कि वह इसके जरिए लोगों को 'रिकरोल' करती हैं. 'द सन' के मुताबिक  'रिकरोल' एक तरह का इंटरनेट मीम है, जिसमें लोगों को ट्रिक करके उन्हें एक लिंक के जरिए रिक एस्टली का 'नेवर गोना गिव यू अप' म्यूजिक वीडियो तक ले जाया जाता है. 

टैटू स्कैन करते है बजता है गाना 
सेलर का कहना है कि उनके दोस्तों का ग्रुप उन्हें आपस में 'रिकरोल' करता रहता है और वह इसमें सबसे आगे रहना चाहती हैं. सेलर ने कहा,' मैं क्लब में DJ से अपना हाथ स्कैन करवाती हूं. वहीं रास्ते में लोग मुझसे मेरे टैटू को स्कैन करने के लिए पूंछते हैं और जैसे वे इसे स्कैन करते हैं वे जोर-जोर से हंसने लगते हैं.' सेलर ने कहा कि उनसे अक्सर उनके टैटू के बारे में पूछा जाता है. उन्हें अपना ये QR Code बेहद पसंद है. 

लोग करते हैं ट्रोल 
सेलर के मुताबिक उनका यह टैटू 21, 000 रुपये में बना है. वहीं इसे बनाने में लगभग 4 घंटे का समय लगा है क्योंकि QR Code को स्कैन करने के लिए सुई को एकदम सटीक उसी जगह पर होना चाहिए. महिला के मुताबिक रिक एस्टली से जुड़ा यह टैटू उनके शरीर में गुंदवाए गए 97 टैटूओं में से एक है. महिला का कहना है कि लोग उनके टैटू को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं. वे इसे असामान्य बताते हैं, लेकिन वह असामान्य रहना ही पसंद करती हैं क्योंकि उनके हिसाब से सामान्य रहना उबाऊ है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़