इस महिला के होंठ दुनिया में सबसे बड़े, जानें अब किस अंग की सर्जरी कराएंगी

बुलगारिया की एंड्रिया लवानोवा 23 साल की हैं और 2018 से अपने अंगों की सर्जरी करा रही हैं. एंड्रिया कहती हैं कि उन्हें अपने बड़े होंठ को दिखाना पसंद है. अब वह अपने स्तनों की सर्जरी कराना चाहती हैं. वह इसके लिए जल्द जर्मनी या टर्की जाना चाहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 4, 2022, 02:24 PM IST
  • एंड्रिया लवानोवा ने अपने चेहरे की भी सर्जरी कराई है
  • अब वह अपने बड़े स्तनों को और बड़ा कराना चाहती हैं
इस महिला के होंठ दुनिया में सबसे बड़े, जानें अब किस अंग की सर्जरी कराएंगी

लंदन: वह बिल्कुल बार्बी डॉल जैसा दिखना चाहती है. इसलिए उसने अपने होंठों में एक दो नहीं बल्कि 30 इंजेक्शन लगवा लिए, वह भी एसिड के इंजेक्शन. अब इस महिला के पास दुनिया के सबसे बड़े होंठ हैं. लेकिन अब वह फिर अपने दूसरे अंगों की सर्जरी कराने जा रही है. यह महिला है बुलगारिया की एंड्रिया लवानोवा. उम्र 23 साल. 

अब स्तन की सर्जरी की चाहत
एंड्रिया कहती हैं कि उन्हें अपने बड़े होंठों को दिखाना पसंद है. पर अब वह अपने स्तनों की सर्जरी कराना चाहती है. वह इसके लिए जल्द जर्मनी या टर्की जाना चाहती हैं. हालांकि वह एक बार पहले भी ब्रेस्ट सर्जरी करा चुकी हैं लेकिन अब वह इसे और बड़ा करना चाहती हैं. 

चेहरे की भी कराई सर्जरी
एंड्रिया ने अपने गालों को भी सर्जरी से बड़ा कराया है और अपनी चिन को भी शेप में कराया है. इसके अलावा जबड़े में भी फिलर डाले गए हैं. वह 2018 से सर्जरी कराकर बॉर्बी बनने का प्रयास कर रही हैं. इससे पहले एंड्रिया ने जिद पकड़ी थी कि उन्हें अपने होंठ में लगातार इंजेक्शन लगवाने हैं. हालांकि बड़े होंठ के चलते उनके नाक के छेद भी बंद होने लगे थे. एंड्रिया कहती हैं कि इन बड़े होंठ के चलते उन्हें खाना खाने में भी दिक्कत होती है. लेकिन यही उनकी पहचान है. कुछ नकारात्मक लोग उन्हें परेशान करते हैं लेकिन इसकी उन्हें परवाह नहीं है.

ये भी पढ़ें-   एलन मस्क ने नासा को दिए सुझाव, बताया क्यों फेल हुआ आर्टेमिस-1, कैसे जाना है चांद पर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़