पहली ही डेट में सारी हदें तोड़ देती है ये लड़की, जानें क्यों पुरुष हैं इनके दीवाने

ओनलीफैंस मॉडल काज़ुमी कहती हैं कि "ज्यादातर लोग खुश हैं कि मैं इतना डायरेक्ट हूं." काज़ुमी के इंस्टाग्राम (@itskazumisworld) पर 118,000 फॉलोअर्स हैं. काजुमी कहती हैं, 'मैं हमेशा पहली डेर पर ही अपने पुरुष साथी के साथ शारीरिक रूप से करीब आ जाती हूं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 11:26 AM IST
  • मॉडल कहती हैं कि यह डेटिंग लाइफ का नियम है
  • काजुमी चाहती हैं कि दूसरी महिलाएं उनसे सीखें
पहली ही डेट में सारी हदें तोड़ देती है ये लड़की, जानें क्यों पुरुष हैं इनके दीवाने

लंदन: ओनलीफैंस मॉडल काज़ुमी ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई रोचक खुलासे किए हैं. मियामी, फ्लोरिडा, अमेरिका की 25 वर्षीय काज़ुमी खुशी-खुशी अपने जीवन के विवरण साझा करती हैं. उनका कहना है कि वह अपनी जिंदगी के बारे में इसलिए बता रहे हैं ताकि अन्य महिलाएं भी अपने जीवन का विस्तार कर सकें. 

काजुमी कहती हैं, 'मैं हमेशा पहली डेर पर ही अपने पुरुष साथी के साथ शारीरिक रूप से करीब आ जाती हूं. मैं सभी हदें तोड़ कर उनके साथ फिजिकल रिलेशन बना लेती हूं. यह उनका डेटिंग नियम है. खासबात है कि पुरुष भी उनकी इस आदत को बेहद पसंद करते हैं. पुरुष साथी काजुमी से कहते हैं कि उनकी डायरेक्ट अप्रोज उन्हें काफी पसंद आता है. ओनलीफैन्स मॉडल काजुमी हर महीने के करीब 2.5 लाख डॉलर (करीब 2 करोड़ रुपये) कमाती है. 

सुनाया अपना अनुभव
काज़ुमी कहती हैं कि "ज्यादातर लोग खुश हैं कि मैं इतना डायरेक्ट हूं." काज़ुमी के इंस्टाग्राम (@itskazumisworld) पर 118,000 फॉलोअर्स हैं, ने NeedToKnow.online को बताया. "वह पहली डेट पर मेकआउट करना पसंद करती हूं ताकि अजीब हिस्से को रास्ते से हटा दिया जा सके. "मेरे पास कुछ सबसे आश्चर्यजनक पहली डेट हैं जहां हमने प्यार किया और उसके बाद एक और अधिक आरामदायक अनुभव किया है.  काज़ुमी का मानना ​​​​है कि लोग एक निश्चित तरीके से कार्य करेंगे यदि वे केवल एक चीज में रुचि रखते हैं, जो कि ज्यादातर फिजिकल प्यार है.

जबकि वह मिलने से पहले अपने प्रेम हितों के बारे में बात करती है, उनका मानना ​​​​है कि पहले से ही अपनी तिथि के उद्देश्य को स्थापित करने से दोनों पक्षों को अधिक आराम महसूस करने में मदद मिल सकती है. "बहुत से [पुरुषों] आश्चर्यचकित हैं या सोचते हैं कि मैं उन्हें बरगलाने की कोशिश कर रही हूं और कभी-कभी, उन्हें लगता है कि मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं. मुझे लोग पाखंडी समझते हैं.

पहले भी आ चुकी हैं चर्चा में
ओनलीफैंस मॉडल काज़ुमी पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं. उन्होंने अपने एक्स ब्वायफ्रेंड को तोहफे में थ्रीसम (threesome) दिया था.  अब, लव पॉजिटिव मॉडल, जिन्हें एक सख्त ईसाई के रूप में लाया गया था, ने साझा किया है कि वह हमेशा पहली डेट पर क्यों फिजिकल होती हैं और वह क्यों सोचती हैं कि दूसरों को भी ऐसा करना चाहिए. "हालांकि बहुत से पुरुष प्रत्यक्षता की सराहना करते हैं क्योंकि वे पाते हैं कि बहुत सी महिलाएं अपनी कामुकता के साथ बहुत आगे या सुरक्षित नहीं हैं."

क्यों ऐसी बनी काजुमी
काज़ुमी का अधिकांश रवैया उसकी परवरिश के कारण है, जिसने एक किशोरी के रूप में अपनी धार्मिक मान्यताओं के खिलाफ विद्रोह किया था. उसने कहा: “मैं एक धार्मिक घराने में पली-बढ़ी और मेरे माता-पिता बहुत सख्त थे. "मैं बहुत नटखट थी, लेकिन मुझे डेट पर जाने या लड़कों के साथ घूमने की अनुमति नहीं थी. “उस समय, मैं वास्तव में एक प्रेमी चाहती थी, लेकिन मैं सामाजिक रूप से भी अजीब था और मेरे स्कूल के लड़कों को लगता था कि मैं बहुत अजीब हूँ. "मैंने इंटरनेट की ओर रुख किया और वेब कैमरा द्वारा अजनबियों के साथ ऑनलाइन बातचीत की, शायद यही वजह है कि मैं ओनलीफैन पर लोगों के साथ प्यार करने में बहुत सहज हूं.

उसने आगे कहा: "मैं परिपक्व पुरुषों को डेट करती हूं और मुझे लगता है कि ईमानदार होने के साथ-साथ मेरी जरूरतों के बारे में प्रत्यक्ष होना, इस धारणा को स्थापित करने का एक शानदार तरीका है कि मुझे विश्वास है. "यदि वह प्यार के बाद आपका सम्मान नहीं करता है, तो संभवतः उसने पहले भी आपका सम्मान नहीं किया है."

ये भी पढ़िए- मिस्टर खोपड़ी से मिलिए, इनके सिर पर है सींग और लोग कहते हैं शैतान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़