2 Vagina होने पर इस महिला को आती थी शर्म, बाद में इसकी वजह से बनाए करोड़ों रुपये, जानें कैसे

एनी चार्लोट को पहली बार 16 साल की उम्र में पता चला कि उनकी दो वजाइना हैं. सरे की 23 वर्षीय महिला ने गर्भाशय डिडेलफिस से पीड़ित होने की अपनी कहानी साझा करते हुए बताया कि उसने सात अंकों में अपनी कमाई को पहुंचा दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2022, 11:07 AM IST
  • उन्होंने इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया
  • बोलीं- मैंने ओनलीफ़ैन अकाउंट बनाया और दो साल बाद हम यहां हैं
2 Vagina होने पर इस महिला को आती थी शर्म, बाद में इसकी वजह से बनाए करोड़ों रुपये, जानें कैसे

लंदन: मैं बचपन में बुरी तरह डर गई थी. जब मुझे पता चला कि मेरे पास दो योनियां हैं. लेकिन बाद में शरीर की दुर्लभ स्थिति ने मुझे करोड़पति बना दिया है. यह बात कही है एनी शार्लोट ने. एनी चार्लोट को पहली बार 16 साल की उम्र में पता चला कि उनकी दो वजाइना हैं. 

सरे की 23 वर्षीय महिला ने गर्भाशय डिडेलफिस से पीड़ित होने की अपनी कहानी साझा करते हुए बताया कि उसने सात अंकों में अपनी कमाई को पहुंचा दिया है. एनी शार्लोट ने शुरुआत में अपने निदान से चकित होने के बावजूद अपनी हालत के साथ कुछ नकदी बनाने में कामयाबी हासिल की है. 23 वर्षीय शुरुआत में अपने निदान से भयभीत थी - इससे पहले उन्होंने इसे अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया. 

वह सिर्फ 16 साल की थीं जब गर्भनिरोधक कॉइल लगवाने के लिए जाने के बाद पता चला कि वह दुर्लभ स्थिति से पीड़ित हैं.

क्या है दुर्लभ स्थिति
चिकित्सा घटना के कारण महिलाओं में दो गर्भाशय और दो गर्भाशय विकसित होते हैं - जिसका अर्थ है कि वे एक ही समय में दो बच्चों को गर्भ धारण कर सकती हैं.एनी दो अवधियों को भी सहन करती है - जिसे वह गर्भनिरोधक के साथ प्रबंधित करती हैं - और कहती है कि उसके दोनों गर्भाशय "पूरी तरह कार्यात्मक" हैं.

डर का वह दौर
मॉडल ने बताया कि कैसे रूटीन अपॉइंटमेंट के दौरान जब उन्हें पहली बार उनकी हालत के बारे में बताया गया तो वह डर गईं.उसने कहा: "सुनकर अच्छा नहीं लगा. मैं एक युवा महिला थी. "मैं अभी डेटिंग और अपने शरीर के विभिन्न हिस्सों की खोज में दिलचस्पी लेना शुरू कर रही थी और मुझे अचानक बताया गया कि मेरा शरीर अलग है. 

"एक किशोर के रूप में, आप 'सामान्य' होना चाहते हैं, और कहा जा रहा है कि आप नहीं थे, वास्तव में काफी डरावना था."मैं थोड़ी पटरी से उतर गई, मैंने किसी को कुछ नहीं बताया, और मुझे इसके बारे में अपनी मां से बात करना मुश्किल हो गया."

कैसे किया मुकाबला
दर्शनशास्त्र और धर्म का अध्ययन करने के लिए विश्वविद्यालय जाने के बाद, एनी ने सीखना शुरू किया कि कैसे खुद को व्यक्त करना है. 

मॉडल ने कहा कि उसने इसे एक चिकित्सा मुद्दे के रूप में नहीं बल्कि "स्वयं के सुपर कूल पहलू" के रूप में देखकर "स्वीकार करना" शुरू किया.नए दोस्त बनाने के लिए आत्मविश्वास देने में मदद करने के लिए अपनी स्थिति का मजाक बनाया.वह कहती थीं कि "मेरे पास दो योनि हैं."

उसके गर्भाशय डिडेलफिस ने उसे एक अलग करियर पथ पर ले जाने के लिए भी प्रोत्साहित किया. एनी ने समझाया कि लॉकडाउन के दौरान ऑस्ट्रेलिया में एक अंतराल वर्ष से लौटने के बाद, उन्होंने इसका उपयोग अपने पक्ष में करने का फैसला किया.

फिर की कमाई
उसने कहा: "मैंने इंस्टाग्राम पर कुछ मॉडलों को ओनलीफैंस के साथ अच्छा करते देखा, और खुद से पूछा, 'मैं इन न्यूड को मुफ्त में क्यों भेज रही हूं?" "एक हफ्ते बाद, मैंने अपना ओनलीफ़ैन स्थापित किया, और दो साल बाद हम यहाँ हैं."

ब्रिटेन ने नवंबर 2020 में वयस्क सामग्री में प्रवेश किया. 23,000 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स का दावा करने वाली एनी ने हंसते हुए कहा: "प्रशंसकों से मुझे मिलने वाले अधिकांश तत्काल प्रश्न होते हैं कि 'क्या आपके पास वास्तव में दो हैं!?' "सब्सक्राइब करने वाला हर व्यक्ति हमेशा इसके बारे में पूछता है.

"बहुत बार वे सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि यौन सामग्री कैसे काम करती है, लेकिन कुछ अधिक सांसारिक चीजों के बारे में भी जानना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता कि वे महिला शरीर रचना के बारे में ज्यादा जानते हैं. "मेरी स्थिति मेरे नाम और ऑनलाइन बायो में है, इसलिए जिज्ञासा के आधार पर लोगों का अनुसरण करना आम है - और मैं दो योनि होने की पूरी अवधारणा के आसपास विशिष्ट सामग्री भी फिल्माती हूं. एनी की अनूठी स्थिति ने उसे OnlyFans पर कुख्याति प्राप्त करते देखा है - वह हर महीने £70,000 तक कमाती है.

उसने पिछले दो वर्षों में 1 मिलियन पाउंड की भारी कमाई की है और दावा करती है कि वह अब "बचत कर सकती हैं, पैसा निवेश कर सकती हैं और आराम से रह सकती हैं." एनी ने कहा: "यह जीवन बदल रहा है. विशेष रूप से वर्तमान वित्तीय माहौल में, मैं अपना समर्थन करने में सक्षम हूं."मैं हमेशा एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, इसलिए मुझे लगता है कि यह मेरे सबसे करीब है." एनी ने अब अपने गर्भाशय डिडेलफिस को "पूरी तरह से गले लगा लिया" है और कहती है कि वह "कभी भी अधिक आत्मविश्वासी नहीं रही." उसने जारी रखा: "दो योनियों के साथ एक OnlyFans मॉडल होना भी बहुत अच्छा है ... मैं कहूंगी कि यह काफी दुर्लभ है."

इसे भी पढ़ें: जनवरी 2023 में प्यार पाने का ज्यादा चांस, एक्सपर्ट ने बताया चैट का सही दिन और समय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़