Canada: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में अचानक पहुंचे जस्टिन ट्रूडो, हुआ कुछ ऐसा कि जमकर वायरल हो रहा वीडियो

देश के जाने माने व मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, दिलजीत दोसांझ कनाडा में आयोजित एक कॉन्सर्ट में स्टेज शो कर रहे थे. इसी दौरान अचानक कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो की स्टेज पर एंट्री होती है. ट्रूडो दिलजीत के करीब जाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2024, 09:18 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
  • 'विविधता हमारी सुपर पावर'
Canada: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में अचानक पहुंचे जस्टिन ट्रूडो, हुआ कुछ ऐसा कि जमकर वायरल हो रहा वीडियो

नई दिल्लीः देश के जाने माने व मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, दिलजीत दोसांझ कनाडा में आयोजित एक कॉन्सर्ट में स्टेज शो कर रहे थे. इसी दौरान अचानक कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो की स्टेज पर एंट्री होती है. ट्रूडो दिलजीत के करीब जाते हैं और उन्हें गले लगाते हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
कॉन्सर्ट में दिलजीत और ट्रूडो के मुलाकात का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यहां तक कि दोनों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से इस वीडियो को साझा किया है. वीडियो को साझा करते हुए पंजाबी सिंगर ने लिखा कि विविधता ही कनाडा की ताकत है. 

'विविधता हमारी सुपर पावर'
रिपोर्ट्स की मानें, तो दिलजीत दोसांझ कनाडा के ओंटारियो स्थित स्टेडियम रॉजर्स सेंटर में शो कर रहे थे, वहीं पर उनसे मिलने के लिए पीएम ट्रूडो पहुंचे थे. इस मुलाकात के बाद ट्रूडो ने एक्स पर लिखा, 'शो से पहले दिलजीत दोसांझ को शुभकामनाएं देने के लिए रॉजर्स सेंटर पर रुका. कनाडा एक महान देश है, जहां पंजाब से आकर एक शख्स इतिहास बनाता है. विविधता न सिर्फ हमारी ताकत है, बल्कि यह एक सुपर पावर भी है.' 

'विविधता है कनाडा की ताकत'
वहीं, दिलजीत दोसांझ ने लिखा, 'विविधता कनाडा की ताकत है. पीएम ट्रूडो इतिहास बनते हुए देखने के लिए आए. रॉजर्स सेंटर पर हमारे सारे टिकट बिक चुके थे.' बता दें कि इससे पहले भी दिलजीत की ओर से एक वीडियो शेयर किया गया था, उस वीडियो में रॉजर्स सेंटर में उमड़ी भीड़ को साफ तौर पर देखा जा सकता है. दिलजीत अक्सर विश्व के कोने-कोने में जाकर स्टेज शो करते हैं. हाल ही में उन्होंने अमेरिका के मशहूर टॉक शो The Tonight Show with Jimmy Fallon में हिस्सा लिया था. 

ये भी पढ़ेंः ट्रंप पर हमले के बाद बोले एक्सपर्ट्स, चिंता का विषय है अमेरिकी 'गन कल्चर'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़