Video: क्या किस्मत थी रे भाई! बाघ की तरफ चले जा रहा था और फिर अचानक...बाल-बाल बचा

Jim Corbett Video: आमने-सामने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई लोग इसे बार बार शेयर कर रहे हैं. IFS अधिकारी परवीन कासवान ने कैप्शन देते हुए ट्वीट किया,  'क्या वह जीवित सबसे भाग्यशाली व्यक्ति है? ऐसा लगता है कि टाइगर को इसकी कोई परवाह नहीं है. कॉर्बेट से.'

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Dec 9, 2023, 12:06 PM IST
  • बेहद खौफनाक सीन कैमरे पर कैद
  • घटना उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के पास की
Video: क्या किस्मत थी रे भाई! बाघ की तरफ चले जा रहा था और फिर अचानक...बाल-बाल बचा

Jim Corbett Video: कैमरे में एक ऐसा सीन कैद हुआ है जो बेहद खौफनाक था. एक शख्स का बाघ से आमना-सामना हुआ है. यह घटना उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के पास हुई. X पर शेयर किए गए उस पल के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे बाघ अचानक झाड़ियों से बाहर निकलता है और सुनसान सड़क पर चल रहे एक आदमी की हालत खराब हो जाती है.

आमने-सामने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई लोग इसे बार बार शेयर कर रहे हैं. IFS अधिकारी परवीन कासवान ने कैप्शन देते हुए ट्वीट किया,  'क्या वह जीवित सबसे भाग्यशाली व्यक्ति है? ऐसा लगता है कि टाइगर को इसकी कोई परवाह नहीं है. कॉर्बेट से.'

वीडियो में एक शख्स सड़क पर अकेले व बिना वाहन के पैदल चलते नजर आ रहा है. अचानक वह अपनी जगह पर रुक जाता है और विपरीत दिशा की ओर भागने लगता है, उसी वक्त एक बाघ झाड़ियों से बाहर आता है. वह शख्स पहले ही उसे देख लेता है और तभी पीछे हो जाता है. सौभाग्य से, बाघ उसे कुछ नहीं कहता.

 

वीडियो को 8 दिसंबर को शेयर किया था. तब से, इस क्लिप पर करीब 722.5K व्यूज हैं. इस शेयर पर 4000 से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. कुछ ने जवाब देते समय हंसी-मजाक भी की.

ट्रेंडिंग न्यूज़