हवा में छलांग लगाते दिखे टॉम क्रूज, दिल थामकर देखें एक्टर का यह वीडियो

Tom Cruise Stunt: टॉम क्रूज ने हाल में ही एक BTS वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक खतरनाक मोटरसाइकिल स्टंट करते नजर आ रहे हैं. एक्टर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 08:04 AM IST
  • 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग में बिजी हैं टॉम
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक्टर का वीडियो
हवा में छलांग लगाते दिखे टॉम क्रूज, दिल थामकर देखें एक्टर का यह वीडियो

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' के पार्ट 7 की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में एक्टर हमेशा की तरह जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगे. एक्टर ने हाल में ही अपने ट्विटर अकाउंट पर एक धमाकेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अब तक के सबसे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

BTS वीडियो देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

अपनी फिल्मों में खतरनाक एक्शन करने वाले टॉम क्रूज 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में भी धूम मचाते नजर आएंगे. इस वीडियो में एक्टर पहाड़ी से मोटरसाइकिल के साथ हवा में कूदते नजर आ रहे हैं. फिल्म से जुड़ा ये BTS फुटेज रोमांच से भरा है. वीडियो में टॉम दर्शकों से स्टंट के बारे बात करते नजर आ रहे हैं. ये एक रैंप के शॉट के साथ शुरू होता है. एक्टर कहते हैं कि 'यह अब तक की सबसे खतरनाक चीज है जिसे हमने कभी ट्राई नहीं किया है. हम एक चट्टान से बेस जंप में मोटरसाइकिल की छलांग लगने वाले हैं मैं बचपन से ही ऐसा करना चाहता था.'

80 फीट से लगाई छलांग 

वीडियो में निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वैरी भी एक्टर के साथ स्टंट फिल्माते दिख रहे हैं. वहीं टॉम पूरी तैयारी करते दिख रहे हैं. निर्देशक क्रिस्टोफर बताते नजर आ रहे हैं.

इस स्टंट की तैयारी के लिए टॉम ने बेस जंपिंग और कैनोपी ट्रेनिंग ली थी. शॉट्स में एक्टर को एक्सपर्ट्स के साथ हवाई जहाज़ से कूदते हुए दिखाया गया है. 

टॉप क्रूज ने ली ट्रेनिंग 

निर्देशक क्रिस्टोफर ने बताया कि 'एक्टर का खुद स्टंट करना कठिन होता है. दूसरा इसे सही एंगल से फिल्माने के लिए एक कैमरा लगाना है. स्टंट क्रू मेंबर बताते नजर आ रहे हैं कि, स्टंट की तैयारी के लिए टॉम ने 500 स्काईडाइव और 13,000 मोटोक्रॉस जंप किए थे. उन्होंने टॉम के लिए इंग्लैंड में एक रेप्लिका रैंप भी बनाया है. बता दें कि 'मिशन इम्पॉसिबल 7' फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी, इसके बाद 2024 में डेड रेकनिंग पार्ट 2 आएगी जिसमें टॉम इस सीरीज का द एंड कर सकते हैं. 

ये भी पढ़े- शानदार घर और लग्जरी कार, देखें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का लैविश लाइफस्टाइल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़