पैपराजी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काटा केक, वीडियो देख एक्टर की तारीफ कर रहे लोग

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बीती रात अपना जन्मदिन मीडिया के साथ मनाया है. इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा की कई तस्वीरें सामने आई हैं. एक्टर के अंदाज की हर तरफ तारीफ हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2023, 08:17 AM IST
  • पैप संग सिद्धार्थ ने मनाया बर्थडे
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पैपराजी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काटा केक, वीडियो देख एक्टर की तारीफ कर रहे लोग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकारों की लिस्ट में शामिल हैं. कल यानी 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपना 38वां जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उन्होंने मीडिया के साथ केक काटा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटो में एक्टर काफी डेसिंग लुक में नजर आ रहे हैं.

एक्टर ने काटा केक

बीती रात बर्थडे बॉय सिद्धार्थ मल्होत्रा ने धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान एक्टर मीडिया से भी रूबरू हुए. उन्होंने मीडिया के साथ मिलकर केक कटिंग की. आप फोटोज में देख सकते हैं कि एक्टर केक काटते नजर आ रहे हैं. 

डेशिंग लुक में नजर आए सिड

केक कटिंग के दौरान एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस कैरी की थी, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहा है. सोशल मीडिया पर एक्टर की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारें तक इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

कियारा ने खास बधाई

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं. दोनों की शादी चर्चा जोरो पर है. इस बीच आज सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर कियारा आडवाणी ने 'शेरशाह' को जन्मदिन की बधाई देते हुए खास तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों एक साथ बेहद पसंद आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- किसी ने भेजा तकिया...किसी ने रजिस्टर कराया तारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार में पागल फैंस के अतरंगी कारनामें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़