बॉयफ्रेंड आदिल को मिल रहीं धमकियों से परेशान हुईं राखी सावंत, गुस्से में कह डाली ये बात

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आदिल खान (Adil Khan) के साथ रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई रहती हैं. दोनों की केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2022, 10:02 AM IST
  • राखी-आदिल के रिश्ते को लगी नजर
  • एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को मिली धमकी
बॉयफ्रेंड आदिल को मिल रहीं धमकियों से परेशान हुईं राखी सावंत, गुस्से में कह डाली ये बात

नई दिल्ली: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant)  की जिंदगी में इन दिनों तहलका मचा हुआ है. राखी एक बार फिर अपने रिश्ते के कारण चर्चा में छाई हुई हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस का अंदाज थोड़ा बदला हुआ हैं. वह काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. दरअसल उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के फोन पर एक अज्ञात ने मैसेज कर उन्हें राखी से दूर रहने की चेतावनी दी है. इस बात पर राखी काफी आगबबुला हो गई हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो धमकी देने वाले को ही उल्टा धमका दिया है. क्या बोली एक्ट्रेस आइए आपको बताते हैं. 

आदिल को मिली धमकी

राखी सावंत और आदिल का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां आदिल और राखी मीडिया को धमकी के बारे में बता रहे हैं. राखी ने फोन में आए मैसेज को कैमरा मे दिखाते हुए कहा कि आदिल को किसी दाउद हसन ने मैसेज किया है. उसने मैसेज में लिखा है कि वो राखी को छोड़ दें, उनसे दूर चले जाएं. वरना जान से मार दिए जाएंगे. इस मैसेज को पढ़कर राखी काफी भड़की हुई नजर आईं और मैसेज करने वाले को खूब भला बुरा कहा.

क्या बोलीं राखी

धमकी मिलने के बाद से राखी बेहद गुस्से में हैं, और सेड भी हो गई हैं. राखी ने कहा- 'मैं बहुत उदास हूं, मेरे आदिल को धमकी आ रही है. ये कहते हैं राखी से दूर रहो, हम विष्णुवी ग्रूप से हैं, तुम्हें जान से मार देंगे. हम प्यार करते हैं एक दूसरे से.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हमने किसी का क्या बिगाड़ा है. हमको क्यों धमकी दे रहे हैं. मेरी जान है. मैं उसके बिना जिंदा नहीं रह सकती.' एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'तुम ये धमकी देना बंद करो. पहले मुझे खत्म करो. और तुम मुझे क्यों खत्म करोगे. प्यार करना कोई चोरी है, कोई गुनाह है. मेरे आदिल को कुछ नहीं होना चाहिए. मैं कह रही हूं. आप लोग मेरे भाई हो बहन का घर बसाओ, उजाड़ो मत.' 

लोगों ने वीडियो पर किया रिएक्ट

आदिल और राखी के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स राखी को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने को रहे हैं. वहीं कई लोग इसे राखी का पब्लिसिटी पाने का एक और पैतरा बता रहे हैं. वहीं कुछ इसे राखी का नेवर एंडिंग वाला ड्रामा बताकर खूब मजे ले रहे हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो एक्ट्रेस और आदिल को ही पता होगा.

ये भी पढ़ें- Birthday Special: मन्ना डे जब किशोर कुमार से गए थे डर,'चतुर नार' गाने में छिड़ गई थी सुरों की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़