पूनम पांडे सिर्फ टॉप में आईं नजर, यूजर्स बोले- लगता है पजामा पहनना भूल गईं!

Poonam Pandey Oops Moment: पूनम पांडे ने ग्लैमरस दिखने के चक्कर में िश बार बहुत बड़ी गड़बड़ कर दी. पूनम लोगों के सामने सिर्फ एक टॉप पहनकर ही आ गईं और जमकर ट्रोल हुईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2023, 11:04 AM IST
  • पूनम पांडे का उड़ाया गया मजाक
  • सिर्फ टॉप में लोगों के बीच आईं नजर
पूनम पांडे सिर्फ टॉप में आईं नजर, यूजर्स बोले- लगता है पजामा पहनना भूल गईं!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन और लॉक अप सीजन वन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली पूनम पांडे का स्टाइल बेहद हटकर है. पूनम हमेशा से ही अपनी बोल्डनेस और लीक से हटकर स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में पूनम पांडे का नया अवतार देख फैंस की सांसें थम सी गई हैं. लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सिंपल और क्लासी लुक

हाल ही में पूनम पांडे को एक खास इवेंट में स्पॉट किया गया. इस इवेंट में पूनम सिर्फ ब्लैक एंड गोल्डन कलर का टॉप पहनकर पहुंच गईं. पांव में गोल्डन हील्स और हाई पोनी से पूनम ने लुक को सिंपल और क्लासी रखा था. उनकी हंसी और गले की डीप कट से लोगों के दिलों की धड़कन ही बढ़ गई. पूनम ने बिना किसी हैवी ज्वैलरी के भी तहलका मचाया.

पजामा को लेकर सवाल

ऐसे में लोगों का ध्यान दो चीजों पर जा अटका पहली घुटने पर लगी बैंडेज जिसे देखकर लोग उनके चोटिल होने का अंदाजा लगा रहे हैं और दूसरी पूनम पांडे का पजामा. चूंकि पूनम ने पजामा या पैंट नहीं पहनी थी लोगों का ध्यान बार-बार वहीं गया. ऐसे में एक यूजर ने लिखा लगता है पजामा पहनना भूल गई हैं.

पूनम पांडे को बताया गंदगी

पूनम पांडे के पजामा से बवाल इतना मचा कि एक यूजर ने कहा कि 'कोई इन गरीबों को भी कपड़े दे दिया करो.' दूसरा यूजर तो पूनम पांडे के इस लुक से इतना खफा हुआ कहता है कि 'ये तो समाज की गंदगी है'. फिर भी वीडियो को लाखों से ज्यादा लोगों ने देख डाला है. वीडियो में पूनम पांडे भी बार-बार अपनी ड्रेस को एडजेस्ट करती हुई दिखाई दीं.

ये भी पढ़ें- Farzi Trailer OUT: शाहिद कपूर ने अमीर बनने के लिए दिखाई ऐसी होशियारी, क्या विजय सेतुपति से टक्कर पड़ेगी भारी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़