Poonam Pandey पर भी चढ़ा Besharam Rang, यूजर्स बोले- दीपिका पादुकोण से बढ़िया Act!

पूनम पांडे (Poonam Pandey) को अपनी कातिलाना अदाएं दिखाने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है जो उनके हर मूव को बेहद पसंद करती है. अब ये कमाल का वीडिया ही देख लीजिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 07:23 AM IST
  • पूनम पांडे का वीडियो हुआ वायरल
  • होश उड़ा देगा ये जानलेवा अंदाज
Poonam Pandey पर भी चढ़ा Besharam Rang, यूजर्स बोले- दीपिका पादुकोण से बढ़िया Act!

Poonam Pandey Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया की बोल्ड हसीना पूनम पांडे ने भी अपना Besharam Rang दुनिया को दिखा ही दिया. ऐसे में उनकी ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो देख हर कोई हैरत में है. पूनम पांडे वीडियो में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

गाने पर थिरकीं पूनम

सिल्वर सिक्विन टॉप के साथ पूनम पांडे ने बैल बॉटम पैंट को पेयर किया था. कानों में ईयररिंग्स सजाकर वो दीपिका पादुकोण के बेशर्म रंग पर लिप सिंक करती दिखाई दीं. हाथ में कॉफी का कप पकड़े पूनम पांडे बेहद प्यारी लग रही थीं.

कमेंट्स की लाइन

पूनम पांडे की कातिलाना अदाएं देख जहां कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण से उन्हें कंपेयर कर दिया वहीं कुछ ट्रोलर्स ने जमकर भला बुरा कहा. एक यूजर ने लिखा कि आपका एक्ट दीपिका पादुकोण से भी बढ़िया था. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आपका नंगा रंग तो पूरी दुनिया देख चुकी है.

लोगों को किया घायल

बता दें कि एरोटिक स्टार पूनम पांडे लॉक अप सीजन 1 से पॉपुलर हुईं. ऐसे में लॉक अप में सनसनी फैलाने के लिए उन्होंने वोट्स मांगने के लिए हर हद पार की. कभी टॉप उतारने से लेकर सरेआम एरोटिक एक्सप्रेशन देने तक वो हर हथकंडे अपना चुकी हैं. खैर अब वो बाहर आकर फइर से लोगों पर हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़