दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, महफिल में लग गए चार चांद- देखें दमदार VIDEO

Dulha Dulhan Viral Video: खुद की शादी में दूल्हे ने ऐसा प्लान बनाया कि सारा जमाना उसका सरप्राइज देख कर दंग रह गया. दुल्हन को अचानक से ये सब देख कर अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं हुआ. आप भी ये वीडियो देखिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 05:18 PM IST
  • प्लान बनाकर दुल्हन के पास बैठा दूल्हा
  • दिया ऐसा सरप्राइज अंदर तक हिल गई!
दूल्हे ने दुल्हन को दिया ऐसा सरप्राइज, महफिल में लग गए चार चांद- देखें दमदार VIDEO

Bride Groom Viral Video: आज कल की शादियों में दूल्हा और दुल्हन दोनों एक-दूसरे के लिए सरप्राइज प्लान करते हैं. शादी में नए-नए तौर-तरीकों का ट्रेंड चल रहा है. कभी दूल्हा-दुल्हन ऐसा डांस करते हैं कि सारे मेहमान के होश उड़ जाते हैं, तो कभी दुल्हन और दूल्हा सरेआम स्टेज पर झगड़ा करने लगते हैं. इस बीच दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को ऐसा सरप्राइज दिया कि वो बेचारी हिल ही गई.

दुल्हन को नहीं हुआ अपनी आंखों पर भरोसा
सोशल मीडिया पर दूल्हे के डांस का वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में वो सबके सामने दुल्हन के लिए जोरदार डांस परफॉर्मेंस देता है. जिसने भी उसके इस डांस और उसके तरीके को देखा उसकी आंखें फटी की फटी रह गई. डांस से ज्यादा चर्चा का विषय है, दूल्हे का दुल्हन के लिए प्लान किया हुआ वो सरप्राइज जिसे देख कर दुल्हन के होश उड़ गए.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

वैसे तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दमदार डांस का वीडियो धमाल मचाता रहता है, लेकिन इस डांस में बहुत कुछ खास है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन एकसाथ बैठे रहते हैं. दुल्हन ने दूल्हे से कुछ कहने की कोशिश की, इतने में ही अचानक दूल्हा उठ जाता है और उसके ठीक सामने डांस करने लगता है.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन की बोलती क्यों हो गई बंद? दूल्हे के सामने पूछा ऐसा सवाल, शर्म से हुई पानी-पानी

लोगों ने दूल्हे के डांस की खूब तारीफ की
उसका नाच देख कर हर कोई हूटिंग करने लगा. सारे मेहमान जोर-जोर से तालियां बजाने लगे. दुल्हन की खुशी का तो मानिए ठिकाना ही नहीं रहा. दुल्हन की आंखों में उसकी खुश साफ नजर आ रही थी. दुल्हे की प्लानिंग भी एकदम दमदार थी, जैसे ही म्यूजिक बजा वो तुरंत उठ गया और गाने की इस लाइन 'तुझ में रब दिखता है' पर दुल्हन को इम्प्रेस कर दिया.

दूल्हे का ये सरप्राइज डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम के bridal_lehenga_designn नाम के एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. दूल्हे के इस रोमांटिक अंदाज ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया.

इसे भी पढ़ें- Aadhaar Card पर सरकार से मिल रहा 5 लाख तक का लोन, जानिए इस मैसेज की सच्चाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़