Video: कार्तिक आर्यन को ऐसी हरकत करना पड़ा महंगा, फूट-फूटकर रोने लगी फैन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) दिन प्रतिदिन बुलंदियों को छूते जा रहे हैं. Bhool Bhulaiya 2 के हिट होने के बाद से उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 10:53 AM IST
  • कार्तिक को देख इमोशनल हुई फैन
  • एक्टर ने गले लगाकर कराया चुप
Video: कार्तिक आर्यन को ऐसी हरकत करना पड़ा महंगा, फूट-फूटकर रोने लगी फैन

नई दिल्ली: बॉलीवुड हैंजसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हमेशा फैंस के बीच छाए रहे हैं. फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) की सफलता के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग लगाता बढ़ती जा रही है. खासकर फीमेल फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता के क्या ही कहने. इसकी एक झलक हाल में ही देखने को मिली, जब एक्टर की एक फैन उन्हें देखकर फूट-फूटकर रोने लगी.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपनी एक फैन को दिलासा देते और गले लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इवेंट में पहुंचे कार्तिक आर्यन अपनी फीमेल फैन को ऑटोग्राफ देते है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Panchal(@happy_soul_0608)

अपने फेवरेट स्टार को देखते ही वह लड़की इतनी इमोशनल हो जाती है कि फूट-फूटकर रोने लगी. जिसके बाद कार्तिक ने प्यार से उन्हें समझाया और गले लगा लिया. उनके इस बिहेवियर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फीमेल फैन ने किया पोस्ट

इमोशन हुई फीमेल फैन ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपनी फीलिंग्स का खुलासा किया. उन्होंने लिखा कि 'मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपसे मिली और आपने मुझे बहुत प्यार से गले लगाया और आपके साथ अच्छा समय बिताया.

यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगी'.

इन फिल्मों में दिखेंगे एक्टर

'भूल भुलैया 2' की सफलता के बाद कार्तिक के पास बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हैं. इनमें शहजादा, 'फ्रेडी', 'कैप्टन इंडिया', और कियारा आडवाणी के साथ 'सत्य प्रेम की कथा' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला का ये गाना सलीम मर्चेंट करेंगे रिलीज, अफसाना संग नजर आएंगे सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़