'हर हर शंभू' की सफलता के बाद अब कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आईं फरमानी नाज, वीडियो हुआ वायरल

Farmani Naaz new song: 'हर हर शंभू' गाने से धूम मचाने के बाद फरमानी नाज का नया भजन रिलीज हो चुका है. इस बार फरमानी कृष्ण भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 08:40 PM IST
  • फरमानी नाज का नया भजन रिलीज
  • कृष्ण भक्ति में लीन नजर आई फरमानी
'हर हर शंभू' की सफलता के बाद अब कृष्ण भक्ति में डूबी नजर आईं फरमानी नाज, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Farmani Naaz new song: 'हर हर शंभू' गाने की वजह से सुर्खियों में रही फरमानी नाज का नया भजन रिलीज हो चुका है.  शिव भजन केबाद फरमानी नाज कृष्ण भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. फरमानी नाज का हर हर कृष्णा रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. गाने रिलीज के एक दिन बाद ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

फरमानी नाज का नया भजन 

सावन के महीने में फरमानी नाज के हर हर शंभू ने धूम मचा दी थी. हर तरफ फरमानी नाज का शिव भजन बज रहा था. कुछ लोगों को फरमानी का गाना कुछ खास पसंद नहीं आया था. फरमानी को कुछ मुस्लिम कंट्टरपंतियों से धमकियां भी मिली थी. लेकिन इसके बाद भी फरमानी नाज ने अपना नया भजन रिलीज किया है. नए भजन में फरमानी कृष्ण भक्ति में डूबी हुई नजर आ रही हैं. 

रिलीज होते ही मिले मिलियन व्यूज 
फरमानी नाज का नया भजन हर हर कृष्णा रिलीज होते ही छा गया. गाने को महज एक दिन में 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस के बढ़ते प्यार के चलते लगता है कि फरमानी आने वाले समय में भजन रिलीज कर सकती हैं. 

बिग बॉस 16 में आ सकती हैं नजर 
शिव और कृष्ण भजन गाकर बहुत ही कम समय में फरमानी नाज ने लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया है. कहा जा रहा है कि उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी के चलते वह बिग बॉस 16 में नजर आ सकती हैं. वह बिग बॉस हाउस में नजर आती हैं या नहीं ये तो आने वाले समय में भी पता चलेगा. 

इसे भी पढ़ेंः  रश्मि देसाई ने भोजपुरी गाने पर दिखाए किलर मूव्स, अदाओं से लोगों को बनाया दीवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़