Tesla पर भी चढ़ा Naatu Naatu का बुखार, गाड़ियों ने ऐसे किया डांस

RRR को पूरी दुनिया में जमकर प्यार मिला. ये प्यार और सम्मान देख खुद फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर फुले नहीं समा रहे हैं. फिल्म के हिट गाने नाटु-नाटु पर पूरी दुनिया थिरक रही है ऐसे में टेस्ला कार खुद को कैसे रोक पाती. अमेरिका के न्यू जर्सी में टेस्ला ने भी धमाकेदार परफॉर्मेंस दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 21, 2023, 09:03 PM IST
  • एसएस राजामौली ने शेयर की वीडियो
  • 'नाटु-नाटु' पर कार का डांस
Tesla पर भी चढ़ा Naatu Naatu का बुखार, गाड़ियों ने ऐसे किया डांस

नई दिल्ली: RRR के नाटु-नाटु को पूरी दुनिया ने सम्मान और प्यार दिया. फिल्म का गाना लोगों की जुबान पर इस कदर चढ़ा कि हर कोई इसकी बीट पर धमाल मचाए बिना नहीं रह पा रहा है. हाल ही में SS Rajamouli की फिल्म के इस धमाकेदार गाने पर दुनिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन एलन मस्क की टेस्ला कार ने भी डांस किया. खुद एसएस राजामौली ने ट्विटर पर इसका वीडियो शेयर किया है.

पार्किंग में ब्लिंक हुई लाइट

टेस्ला कार ने अमेरिका के न्यू जर्सी में नाटु-नाटु पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी. आप पूछेंगे कैस तो  बता दें कि टेस्ला कार ने एक खाली मैदान में पहले RRR की शेप में पार्किंग की उसके बाद रात होने का इंतजार किया. जैसे ही रात हुई कारों में से रोशनी निकलने लगी फिर क्या एक के बाद एक जगमगाती लाइटों ने नाटु-नाटु की बीट पर ही कमाल कर दिखाया.

नाचने को हुए सब मजबूर

टेस्ला ने गाने पर लाइट शो का ऐसा कमाल दिखाया कि हर कोई देखता ही रह गया. एसएस राजामौली ने टेस्ला को उनके इस ट्रिब्यूट के लिए धन्यवाद किया और ट्वीट करते हुए लिखते हैं कि न्यू जर्सी में नाटु-नाटु को मिले इस ट्रिब्यूट से बेहद खुश हूं. इस लाइट शो का हिस्सा रहे हर इंसान को धन्यवाद क्या कमाल का लाइट शो है.

टेस्ला कार ने दिया ट्रिब्यूट

बता दें कि इस लाइट शो को ऑर्गेनाइज करने के लिए 150 टेस्ला कार मालिक इकट्ठा हुए थे. वीडियो के अंज में सबको धन्यवाद दिया गया है क्योंकि उनके सपोर्ट के बिना ये संभव ही नहीं हो पाता. वैसे इस वीडियो को देख आपका मन भी इसकी बीट पर एक बार नाचने को करेगा क्योंकि ये गाना है ही इतना कमाल जितनी बार सुनो उतनी बार थिरकने का मन कर ही जाता है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़