Devar Bhabhi Video: आधी रात को देवर ने मचाया हंगामा, भाभी सड़क पर करने लगीं ड्रामा

देवर भाभी का डांस तो आपने कई बार देखा होगा पर ये जुगलबंदी कमाल की है. सामने देवर है और घुंघट में भाभी फिर भी देखने के लिए पूरा मुहल्ला खड़ा हो गया है. दोनों ने जब ताल से ताल मिलाया तो मोहल्ले वालों का हाल बुराहाल हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2023, 08:17 PM IST
  • देवर-भाभी ने किया जमकर डांस
  • देखता रह गया सारा मुहल्ला
Devar Bhabhi Video: आधी रात को देवर ने मचाया हंगामा, भाभी सड़क पर करने लगीं ड्रामा

Devar Bhabhi dance: देवर भाभी का रिश्ता ही बड़े कमाल का है. जहां दोनों की नोक झोंक तो फेमस है ही साथ ही महफिल जमाने में दोनों का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. भाभी और देवर की इस खास बोंड को लोग बहुत पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो मिल जाएंगे जहां भाभी-देवर दोस्तों से बढ़कर कमर से कमर मटकाते नजर आएंगे. अब इसी वीडियो को देख लीजिए.

डांस का चैलेंज देखिए

आधी रात को देवर ने सड़क पर उतर कर भाभी को एकदम खुल्लम खुल्ला चैलेंज कर दिया. गलत मत समझिएगा ये चैलेंज है डांस का. एक तरफ है देवर तो दूसरी ओर है भाभी. सड़क पर बिना दुनिया की परवाह किए भाभी घुंघट डाल के आ गईं वहीं देवर भी कहा रुकता वो भी उनका साथ देने लगा. फिर जो हुआ उसे देखने पूरा मुहल्ला इकट्ठा हो गया.

बहू काले की पर डांस

'कौन कहे बहू काले की' भाभी ने इस गाने पर जमकर डांस भी किया औऱ देवर से शिकायत भी की. वहीं देवर भी वीडियो में पूछता दिखाई दे रहा है कि कौन तुम्हें बहू काले की कह रहा है. भाभी का नखरों से भरा डांस और देवर के ठुमकों ने तो गली में ही पूरा नाइट शो लगा दिया. लोग मजा लेकर देखने भी लगे और वीडियो भी बनाई.

कमाल की जुगलबंदी

इस जुगलबंदी के सामने तो ऐश्वर्या और माधुरी का 'डोला रे डोला', दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का 'पिंगा गपोरी' भी फेल है. रेणुका शहाने और सलमान खान का 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर' बिलकुल वैसी ही एक्साइटमेंट इस वीडियो में भाभी के डांस में दिख रही है. देवर के चेहरे पर भी एक अलग ही खुशी है मानो दुनिया की मोह-माया त्याग आज सड़क पर ही उसे मोक्ष मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Vivian Dsena ने रमजान के पाक महीने में बदला था धर्म, बोले- नमाज अदा करने से मिलती है शांति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़