VIDEO: अनजान लड़की को पार्क में छेड़ने लगा शख्स, प्रपोज करने का कॉन्फिडेंस देख उड़ जाएंगे सभी के होश

Prank Viral Video: किसी लड़की को कोई लड़का प्रपोज करता है, तो ये आम बात है. लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि कोई शख्स पहले पार्क में गया और अचानक किसी अनजान लड़की को देख कर उसे प्रपोज कर देता है. उसका जो अंदाज रहता है, वो देख वाकई आप भी सन्न रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2022, 04:30 PM IST
  • पार्क में अनजान लड़की को शख्स ने किया प्रपोज
  • ऐसा अंदाज देख कर उड़ गए हर किसी के होश
VIDEO: अनजान लड़की को पार्क में छेड़ने लगा शख्स, प्रपोज करने का कॉन्फिडेंस देख उड़ जाएंगे सभी के होश

Ladka Ladki Viral Video: सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इन दिनों एक से बढ़कर एक मजेदार और फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. प्रैंक वीडियो इन दिनों काफी ट्रेंड में है. लोगों को ये काफी पसंद भी आता है. भारी तादाद में लोग इसे सोशल मीडिया पर अपलोड और शेयर करते हैं. लड़का-लड़की का पार्क वाला प्यार भी आपने काफी देखा होगा, लेकिन प्रपोज करने का ऐसा अंदाज जो हर किसी को इस सोच में डाल देगा कि क्या भला ऐसा भी होता है?

सोशल मीडिया पर छाया प्रैंक का ये वीडियो

इंटरनेट पर वायरल वीडियोज खूब धूम मचा रहे हैं. इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक अंजान शख्स पहले तो पार्क में जाता है और फिर एक लड़की के पास जाकर उसे गुलाब देने लगता है. ये सब देख कर लड़की की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. लड़के ने लड़की से जो कुछ कहा वो आप इस वीडियो में देख लीजिए.

वीडियो देखें..

सबसे पहले ये लड़का बहाने से लड़की से बात करने के लिए उसे सलाम करता है. दो लड़किया एकसाथ थीं. एक बैठी थी, तो दूसरी खड़ी थी. जो लड़की खड़ी थी, उसके पास लड़का फूल लेकर जाता है और उसको सलाम करने के बाद देने लगता है. लड़की कुछ पूछना ही चाह रही थी कि इतने में गुलाब देने वाले शख्स ने तुरंत पूछा कि 'क्या आपको कबूल है?'

लड़के की ये बात सुनकर लड़की अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाती है. वो उससे पूछती है कि क्या उसे कोई दूसरी लड़की नहीं मिली है. लड़के ने अलग-अलग तरीके से उसके साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: जीजा ने साली से सबके सामने मांगा Kiss, देखें फिर दुल्हन ने क्या किया

पार्क में लड़के ने किया ऐसे प्रपोज, हिल जाएंगे आप

वीडियो में सबसे अजीब बात तो ये देखी गई कि लड़की ने इनकार करने की चाहत बयां की तो लड़का कहने लगा कि वो प्रपोज करना चाहता था, लेकिन वो लाइन को भूल गया है. इस पर लड़की ने बोला कि जाओ पहले लाइन याद करके आओ. इस पर लड़का जो जवाब देता है, वो सुनकर हर किसी के पेट हंस-हंस कर फूल जाएंगे.

लड़का बोलता है कि उसे प्रपोज करने वाली लाइन याद करने के लिए दो-तीन महीने का वक्त लगेगा. पूरे वीडियो में जो सबसे मजेदार था, वो ये कि लड़के का कॉन्फिडेंस बेहद हाई रहता है. वो फुल ऑन जोश में ये दावा करता है कि ऐसे प्रपोज करेगा, जैसे उस लड़की को कभी किसी ने नही किया होगा.

प्रपोज करने के इस अनोखे अंदाज वाले वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: मंडप में दूल्हे की इस हरकत पर भड़की दुल्हन, सबके सामने करने लगी मारपीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़