अरुण गोविल से जब मिले स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, राम को देख लगी आंसुओं की झड़ी

Arun Govil Viral Video: रामानंद सागर कृत रामायण के किरदार हमारी यादों में इस कदर बस गए हैं कि उन्हें सोशल मीडिया पर देख पुराने दिन याद आ ही जाते हैं. भले ही हम घरों में उनके पोस्टर लगाकर उनकी पूजा ना करें लेकिन फिर भी वो हमारे लिए पूजनीय हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 01:04 PM IST
  • अरुण गोविल की वीडियो हो रही वायरल
  • इमोशनल वीडियो देख फैंस भी लगे रोने
अरुण गोविल से जब मिले स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य, राम को देख लगी आंसुओं की झड़ी

नई दिल्ली: रामानंद सागर की प्रसिद्ध रामायण के किरदार हमारी जिंदगी में इतने जीवंत हो गए हैं कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर आते ही भक्तजनों की लाइन लग जाती है. हाल ही में रामायण के राम अरुण गोविल की एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनकी आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आइए बताते हैं उनके आंसुओं की वजह.

मिलकर हुए बेहद इमोशनल

अरुण गोविल को देख स्वामी जगद्गुरू रामभद्राचार्य उनसे लिपट - लिपटकर रोने लगे.जगद्गुरू के एक सत्संग में अरुण गोविल पहुंचे थे. जैसे ही अरुण स्वामी जी के पांव छूते हैं. स्वामी उन्हें खींचकरगले लगा लेते हैं. रामभद्राचार्य इस दौरान इमोशनल हो जाते हैं और रोने लगते हैं.

मिल गए राम

रामभद्राचार्य कहते हैं कि तुम अभिनय करते थे. इन बंद आंखों से  तुममें मुझे राम का स्वरूप दिखता है. इस बात को सुन अरुण गोविल इमोशनल होकर विनम्रता से कहते हैं कि सब आपकी ही कृपा है. स्वामी जी आग कहते हैं कि भले और लोगों ने इनमें अरुण को देखा हो लेकिन जब ये अभिनय करते थे तो इनमें मुझे राम ही दिखते थे.

सुनाया परिसंवाद

सामने साक्षात राम स्वरूप को देख स्वामी जी इतने इमोशनल हो गए कहते हैं कि मुझे ना बाबा बनना है ना चमत्कारी. मुझे बस धर्म काम और कौशल्या कुमार राम चाहिए.स्वामी जा ने अरुण से राम का परिसंवाद सुनाने को कहा. ऐसे में अरुण गोविल ने बिना बात को टाले तुरंत उनकी बात मान ली और राम का परिसंवाद भी सुनाया.

ये भी पढ़ें- टीवी की 'संस्कारी बहू' रुबीना दिलैक ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्वीमिंग में पूल में नहाते हुए आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़