आम्रपाली दुबे ने किससे पूछा- का लगता है पटा लोगे? देखें जबरदस्त VIDEO

भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अब किससे ये पूछ लिया कि 'का लगता है पटा लोगे'? सोशल मीडिया पर उनका एक जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो किसी को कुछ बोलते दिख रही हैं. वीडियो में उनका कातिलाना अंदाज देख कर फैंस काफी उतावले हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2023, 04:05 PM IST
  • आम्रपाली दुबे को कौन पटाने की कोशिश कर रहा है?
  • वीडियो में एक्ट्रेस ने किससे पूछा और दे दी ये सलाह
आम्रपाली दुबे ने किससे पूछा- का लगता है पटा लोगे? देखें जबरदस्त VIDEO

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को उनके अलग अंदाज और कातिलाना अदाओं के लिए खूब पसंद किया जाता है. अपने दमदार और शानदार वीडियोज के जरिए वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बंटोरती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिविटीज को देख कर लोग उनके और भी दीवाने हो जाते हैं. आम्रपाली कभी किसी गाने पर एक्ट करती नजर आती हैं, तो कभी रील बनती हैं और शानदार डांस का जलवा भी बिखेरती हैं. इसी बीच उनका एक दिल छू वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. जिसमें वो किसी से ये पूछती दिख रही हैं कि 'का लगता है पटा लोगे?'

आम्रपाली दुबे ने किससे पूछा- का लगता है पटा लोगे?
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर जब कोई डोरे डालने की कोशिश करता है, तो वो सीधे-सीधे ये पूछ लेती हैं कि का लगता है पटा लोगे? उनके बेबाक अंदाज को देख शायद हर कोई घबरा जाएगा. दरअसल, कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने भोजपुरिया तरीके से किसी से ये पूछ लिया कि 'का लगता है पटा लोगे?' अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप खुद इस वीडियो में देख कर ये समझ सकते हैं कि आखिर वो क्या कह रही हैं और ऐसा भला वो किससे पूछ रही हैं.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dubey Aamrapali (@aamrapali1101)

आम्रपाली का ये दबंग अंदाज वाला वीडियो देखकर ये समझ तो आ ही गया होगा कि वो आखिर क्यों ऐसा पूछ रही हैं, जिसे अगर कोई भी देख ले वो भौचक्का रह जाए. इस गाने के बोल कुछ इस प्रकार से है..

तुमको का लगता है पटा लोगे
अरे तब का,
अरे सुनो तनी.. बोला,
पटना की लड़की पटेगी नहीं
दिल्ली की दिल बेटा देगी नहीं
आरा की लड़की आर-पार कर देगी
दिलवा पर धांय-धांय वार कर देगी
छपरा की लड़की तो फाड़ डालेगी
भले ही जवानी अचार डालेगी
समझे, का लगतचा है पटा लोगे

आम्रपाली दुबे ने इस गजब के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनकी तारीफ में लोग भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़