Weather Update: अभी नहीं खत्म हुआ बारिश और आंधी का दौर, जानें आज कहां-कहां बरसेंगे बादल

आज से अगले दो दिनों ताल फिर से बारिश होने के आसार हैं. IMD ने अगले दो से तीन दिनों में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में बारिश होने ने पूर्वानुमान लगाया है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Mar 5, 2024, 07:37 AM IST
Weather Update: अभी नहीं खत्म हुआ बारिश और आंधी का दौर, जानें आज कहां-कहां बरसेंगे बादल

नई दिल्ली, Weather Forecast Today IMD: आज से अगले दो दिनों ताल फिर से बारिश होने के आसार हैं. IMD ने अगले दो से तीन दिनों में उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में बारिश होने ने पूर्वानुमान लगाया है. वहीं मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर बर्फबारी होने की संभावना है. IMD के पूर्वानुमान के मुताबिक हिमाचल, उत्तराखंड में बर्फबारी तो हरियाणा, चंडीगढ़ और पंजाब में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

दिल्ली में आज हो सकती है बारिश 
दिल्ली-एनसीआर  की सुबह सूरज की तेज रोशनी से हुई है. बता दें कि आज यानी की दिन ढलने के बाद आंशिक रूप से बादल छाने का अनुमान लगाया गया है. भारतीय मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज भी दिल्ली एनसीआर में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. वहीं दिल्ली में आज अधिकतम तापमान  25 डिग्री सेल्सियस और 9 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. 

बारिश और बर्फबारी का अलर्ट 
स्काईमेट वेदर की जानकारी के मुताबिक आज रात पश्चिमी एक और पश्चिमी विक्षोभ सक्रीय होगा, जो हिमालय क्षेत्र को प्रभावित करेगा. पश्चिमी विक्षोभ के कारण आज देर रात के बाद से यूपी, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में बारिश सोने की संभावना है. वहीं हिमाचल प्रदेश के साथ साथ उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में बारिश और बर्फबारी हो सकती है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़