School Timing: घने कोहरे के आगोश में NCR, कहीं स्कूल बंद, तो कहीं बदली टाइमिंग...

पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की ठंडक मैदानी इलाकों में बड़े ही अच्छे से महसूस की जा रही है. हर कोई कड़कती ठंड से ठिठुर रहा है. हाड़ कंपाने वाली सर्दी की चपेट में हर कोई आया हुआ है. दिल्ली NCR समेत कई राज्यों में घना कोहरा छाया हुआ है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Dec 28, 2023, 07:47 AM IST
  • ठंड को देखते हुए बंद हुए स्कूल
  • स्कूल टाइमिंग में भी हुआ बदलाव
School Timing: घने कोहरे के आगोश में NCR, कहीं स्कूल बंद, तो कहीं बदली टाइमिंग...

School Timing Change: पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की ठंडक मैदानी इलाकों में बड़े ही अच्छे से महसूस की जा रही है. हर कोई कड़कती ठंड से ठिठुर रहा है. हाड़ कंपाने वाली सर्दी की चपेट में हर कोई आया हुआ है. दिल्ली NCR समेत कई राज्यों में घना कोहरा छाया हुआ है. कोहरे के कारण बीते दिन यूपी समेत मध्य प्रदेश,राजस्थान में सड़क दुर्घटना में मौत की दुखद ख़बरें भी आई है.  मौसम विभाग के मुताबिक अगले तीन दिनों तक कोहरे और शीत-लहर का सितम जारी रहेगा. तापमान में भी गिरावट की उम्मीद है. इसी को देखते हुए यूपी के कई जिलों में स्कूल बंद कर दिए गए हैं, तो कहीं टाइमिंग में बदलाव के आदेश जारी किए गए हैं.

बंद रहेंगे स्कूल...
सर्दी की मार को देखते हुए यूपी के गाजियाबाद में बेसिक शिक्षा अधिकारी ने आदेश जारी करते हुए कक्षा पहली से लेकर आठवीं तक की टाइमिंग में बदलाव कर दिया गया है. बता दें कि 28 दिसंबर से स्कूल, सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक खुलेंगे. वहीं अलीगढ़ में भी ठंड के कारण दो दिनों के लिए स्कूलों को बंद कर दिया गया है. बता दें कि यूपी बोर्ड और सीबीएसई से लेकर आईसीएसई बोर्ड के स्कूल 29 दिसंबर तक बंद रहेंगे.

ये भी पढ़े: Petrol Diesel Price 28th December 2023: घट गए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें आज क्या भाव बिकेगा एक लीटर तेल 

 

टाइमिंग में बदलाव...
कक्षा एक से लेकर आठवीं तक के स्कूल यूपी के जालौन में भी 31 दिसंबर तक बंद रहेंगे. इसके आलावा एटा में आज स्कूल बंद रहेंगे. बता दें कि शीतलहर के चलते जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह ने ठंड को ठंड को देखते हुए स्कूल बंद करने के आदेश जारी किए हैं. इसके अलावा मथुरा में स्कूल टाइमिंग में बदलाव किए हैं अब स्कूल सुबह दस बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक स्कूल खुलेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़