इस दिन शुरू हो रही अमेजन की प्राइम डे शॉपिंग सेल, हर सामान पर मिलेगा 50-80 फीसदी डिस्काउंट

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स काफी लंबे वक्त से अमेजन के इस सालाना शॉपिंग इवेंट प्राइम डे का इंतजार कर रहे थे. अमेजन ने अपने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए प्राइम डे सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है. बता दें कि अमेजन प्राइम डे शॉपिंग सेल की शुरुआत 23 जुलाई को सुबह 12 बजे से होगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 01:36 PM IST
  • शुरू होने जा रही है अमेजन प्राइम डे सेल
  • हर सामान पर मिलेगा 50-80% डिस्काउंट
इस दिन शुरू हो रही अमेजन की प्राइम डे शॉपिंग सेल, हर सामान पर मिलेगा 50-80 फीसदी डिस्काउंट

नई दिल्ली. अगर आप आने वाले समय में शॉपिंग की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खबर है. दुनिया की सबसे बड़ी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन की प्राइम डे सेल शुरू होने वाली है. आप अमेजन इंडिया से इस सेल में कई सारे सामान काफी सस्ते दाम में खरीद पाएंगे. साथ ही इस डील में आपको कैश बैक और गिफ्ट वाउचर के अलावा और भी कई सारे फायदे मिलेंगे. 

कब से शुरू हो रही है डील

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले यूजर्स काफी लंबे वक्त से अमेजन के इस सालाना शॉपिंग इवेंट प्राइम डे का इंतजार कर रहे थे. अमेजन ने अपने ग्राहकों का इंतजार खत्म करते हुए प्राइम डे सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है. बता दें कि अमेजन प्राइम डे शॉपिंग सेल की शुरुआत 23 जुलाई को सुबह 12 बजे से होगी. यह प्राइम डे सेल दो दिनों तक चलेगी. 

मिलेगा 50 से 80 फीसदी डिस्काउंट

अमेजन के सालाना शॉपिंग इवेंट प्राइम डे में ग्राहकों को 50 से 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. ग्राहक कपड़े, जूते, मेकअप, घड़ियां, आभूषण, हैंडबैग, सामान, स्किनकेयर, हेयरकेयर, बाथ और ब्यूटी सहित अन्य फैशन और सौंदर्य आइटम पर 50 से 80 प्रतिशत के बीच छूट का लाभ उठा सकते हैं.

इसके अलावा प्राइम डे शॉपिंग इवेंट में फेमस फैशन और ब्यूटी ब्रांडों के 70 से अधिक नए प्रोडक्ट भी लॉन्च होंगे. इनमें एलन सोली, वेरो मोडा, प्यूमा, एडिडास, मामाअर्थ, मेबेलिन, फास्टट्रैक, फॉसिल, अमेरिकन टूरिस्टर, स्काईबैग्स, जवेरी पर्ल्स, मेलोरा, चुम्बक, लैवी, लिनो पेरोस, लोरियल प्रोफेशनल, बाथ एंड बॉडी वर्क्‍स जैसे नाम ब्रांड्स के नाम शामिल हैं. 

मानसून सीजन को ध्यान में रखकर बेचे जाएंगे फैशन प्रोडक्ट्स

अमेजन के इस प्राइम डे शॉपिंग इवेंट में मानसून सीजन को ध्यान में रखकर फैशन प्रोडक्ट्स बेचे जाएंगे. यानी अगर आप मानसून सीजन के हिसाब से खुद को स्टाइलिश लुक और पहनावा देना चाहते हैं तो अमेजम का यह इवेंट आपके लिए कई मायनों में एक सौगात की तरह हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: CBSE 10th, 12th Result 2022: सीबीएसई ने जारी किए 12वीं के नतीजे, जानें कहां से देख पाएंगे अपना रिजल्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़