WPL में आज मुंबई और यूपी के बीच कांटे की टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का 14वां मुकाबला यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आज यानी 3 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं, दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में.   

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 7, 2024, 01:39 PM IST
WPL में आज मुंबई और यूपी के बीच कांटे की टक्कर, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का 14वां मुकाबला यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस बीच आज यानी 7 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे होगा. मुंबई इंडियंस 5 मैच में 3 जीत और 6 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है, वहीं यूपी वॉरियर्स 5 मैच में दो जीत और चार अंकों के साथ चौथे स्थान पर है.

दोनों टीमों को पिछले मैच में मिली थी हार

मुंबई को पिछले मुकाबले में दिल्ली के खिलाफ 29 रन से हार का सामना करना पड़ा था. यूपी वॉरियर्स को पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 23 रन से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं अब मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर की नजर इस मुकाबले को जीतने के लिए रहेगा. वहीं, यूपी वॉरियर्स की टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतने के लिए पूरी कोशिश करेगी.

दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड

यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस के बीच हेड टू हेड की बात करें तो दोनों सीजन को मिलाकर यूपी और मुंबई अब तक 3 बार टकराई हैं. इसमें से यूपी ने 2 और मुंबई  को 1 मैच जीत मिली है. डब्ल्यूपीएल 2024 के छठे मैच में यूपी ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया था. डब्ल्यूपीएल 2023 में दोनों टीमें 2 बार भिड़ी थीं और 1-1 मैच जीता था.  

यूपी वॉरियर्स की संभावित प्लेइंग 11

एलिसा हीली (कप्तान व विकेटकीपर), किरण नवगिरे, चमारी अट्टापट्टू, ग्रेस हैरिस, श्वेता सेहरावत, दीप्ति शर्मा, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वारी गायकवाड़, साइमा ठाकोर.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11

यास्तिका भाटिया, हेले मैथ्यूज, नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर, पूजा वस्त्राकर, इजी वोंग, अमनजोत कौर, हुमायरा काज़ी, जिंतमणि कलिता और सायका इशाक.

ट्रेंडिंग न्यूज़