MI vs UP Dream11 prediction: आज मुंबई और यूपी की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स विमेंस के बीच बुधवार 27 फरवरी यानी आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. वहीं, टॉस आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के बारे में. 

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 28, 2024, 02:33 PM IST
MI vs UP Dream11 prediction: आज मुंबई और यूपी की भिड़ंत, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्स विमेंस के बीच मंगलवार 27 फरवरी यानी आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे किया जाएगा. डब्ल्यूपीएल के दूसरे  ऐसे में आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 और हेड टू हेड रिकॉर्ड के बारे में.

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में भी काफी अच्छी शुरुआत की है और अपने दोनों मैच में जीत दर्ज की है. गुजरात के खिलाफ खेले गए. इसके बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने भी काफी अच्छी बल्लेबाजी की और इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम किया. यूपी वॉरियर्स की बात की जाए तो उन्हें अभी तक अपने दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार झेली है.  

मुंबई और यूपी हेड टू हेड रिकॉर्ड
मुंबई इंडियंस और यूपी वारियर्स डब्ल्यूपीएल  के पिछले सीजन में तीन बार आमने सामने आ चुकी है. जिसमें मुंबई इंडियंस ने दो मैच जीते और यूपी वारियर्स ने एक मैच जीते हैं. मुंबई पहले मुकाबले में यूपी वारियर्स को 8 विकेट से मात दिया था. वहीं दुसरा मुकाबले में यूपी वारियर्स ने जोरदार वापसी करते हुए मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया था. डब्ल्यूपीएल एलिमिनेटर दोनों पक्ष फिर से भिड़े, जिसमें मुंबई  ने 72 रनों की शानदार जीत दर्ज की थी.
 
मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग-11
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), यास्तिका भाटिया, सायका इशाक, अमनजोत कौर, हेली मैथ्यूज, नैट सिवर ब्रंट, अमेलिया केर, पूजा वस्त्रकर, हुमायरा काजी, जिंतिमणि कालिता, इस्सी वोंग.

यूपी वारियर्स की संभावित प्लेइंग-11
एलिसा हीली (कप्तान), किरण नवगिरे, श्वेता सेहरावत, सिमरन शेख, ताहलिया मैक्ग्रा, दीप्ति शर्मा, सोप्पाधंडी यशश्री, पार्श्वी चोपड़ा, सोफी एकल्सटोन, शबनीम इस्माइल, अंजलि सरवानी.

ट्रेंडिंग न्यूज़