WPL 2024: मैदान में घुसा फैन तो दीवार बनकर खड़ी हो गईं एलिसा हीली, बन गईं 'बाहुबली'

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में बुधवार को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्ज के बीच मैच हुआ. एकतरफा मुकाबले में यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से हराया. मैच के दौरान ऐसा वाकया हुआ कि यूपी की कप्तान एलिसा हीली मानो बाहुबली बन गई हो. जानिए पूरा मामलाः

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 29, 2024, 12:48 PM IST
WPL 2024: मैदान में घुसा फैन तो दीवार बनकर खड़ी हो गईं एलिसा हीली, बन गईं 'बाहुबली'

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में बुधवार को मुंबई इंडियंस और यूपी वॉरियर्ज के बीच मैच हुआ. एकतरफा मुकाबले में यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से हराया. इस सीजन में यूपी वॉरियर्ज ने पहली जीत हासिल की जबकि मुंबई इंडियंस को उसकी पहली हार मिली. मैच भले ही एकतरफा रहा हो लेकिन मुकाबले के दौरान ऐसा वाकया हुआ जिसने दर्शकों के बीच रोमांच पैदा कर दिया. 

दरअसल मैच के दौरान एक फैन मैदान में घुस गया. उसे रोकने के लिए यूपी की कप्तान एलिसा हीली उससे भिड़ गई.

पिच पर आया फैन
मैच के दौरान एलिसा हीली को मैदान में घुसे एक फैन से भिड़ते हुए देखा गया. एक फैन स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा को तोड़ता हुआ मैदान आया. वह सीधे पिच की ओर दौड़ा रहा था. तभी हीली विकेट-कीपिंग ग्लव्स के साथ ही फैन से निपटने की कोशिश में भिड़ गई ताकि वह पिच को नुकसान न पहुंचा पाए. हालांकि, बाद में सिक्योरिटी ने उसको पकड़ा और फिर जाकर मैच शुरू हुआ.

क्या हुआ था आखिरी ओवर में  
बता दें कि यह घटना मुंबई इंडियंस की पारी के आखिरी ओवर में हुई. एक शख्स कड़ी सिक्योरिटी को चकमा देकर मैदान में घुस आया और पिच की तरफ दौड़ा. एलिसा हीली ने इस दौरान उसको पकड़ लिया और उसे रोकने की कोशिश की. इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने तुरंत फैन को पकड़ लिया और उसे मैदान से बाहर ले गए.  
  
यूपी की नवगिरे ने खेली शानदार पारी 
वहीं मैच की बात करें तो पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में लगातार 2 मुकाबले जीते, लेकिन इस मैच में टीम को हार मिली. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 161 रन बनाए.  हेली मैथ्यूज ने 55 रन की पारी खेली. यास्तिका भाटिया ने 28 रन बनाए. वहीं यूपी के पांच गेंदबाजों को 1-1 विकेट मिले. 

जवाब में यूपी की टीम ने 16.3 ओवर में 163 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया. यूपी के लिए किरन नवगिरे 57 रन की पारी खेली. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले यूपी की टीम को दो मैचों में हार मिली थी. आरसीबी और दिल्ली की टीम ने यूपी को हराया था.

ट्रेंडिंग न्यूज़