WPL Points Table: आरसीबी को 7 विकेट से रौंदकर मुंबई ने लगाई छलांग, प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच हुआ. इसमें मुंबई ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया. आरसीबी चौथे पायदान पर खिसक गई है. जानिए इस मैच के बारे मेंः

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 3, 2024, 11:37 AM IST
WPL Points Table: आरसीबी को 7 विकेट से रौंदकर मुंबई ने लगाई छलांग, प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची

 नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में  शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मैच हुआ. इसमें मुंबई ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 131 रन बनाए. जवाब में मुंबई इंडियंस 15.1 ओवर में 3 विकेट पर 133 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया. मुंबई इंडियंस ने शानदार वापसी की है. पिछले मैच में टीम को यूपी वॉरियर्स के हाथों हार झेलनी पड़ी थी.

इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई है. मुंबई की टीम चार मैच में तीसरी जीत से छह अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई जबकि आरसीबी को लगातार दूसरी हार झेलनी पड़ी है. आरसीबी चौथे पायदान पर खिसक गई है.

अमेलिया केर ने खेली शानदार पारी 
मुंबई के लिए अमेलिया केर ने नाबाद 40 रन की पारी खेली. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया. उनके अलावा सलामी बल्लेबाज यास्तिका भाटिया ने 31 रन, हेली मैथ्यूज ने 26 रन और कप्तान हरमनप्रीत कौर की अनुपस्थिति में टीम की अगुआई कर रही नैट साइवर ब्रंट ने 27 रन की पारी खेली. 

मुंबई इंडियंस के लिए नैट साइवर ब्रंट और पूजा वस्त्राकर ने 2-2 विकेट हासिल किए. इसी वोंग और साइका इशाक को 1-1 विकेट मिला. 

मुंबई प्वाइंट्स टेबल के टॉप पर
आरसीबी के खिलाफ मिली इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस के 6 अंक हो गए हैं और टीम पॉइंट्स टेबल के शीर्ष पर है. आरसीबी ने कुछ ही दिनों पहले पॉइंट्स टेबल में पहला पायदान हासिल किया था, मगर पिछले दो मैचों में हार का सामना करने के बाद टीम अब सीधा चौथे पायदान पर खिसक गई है. 

आरसीबी के अलावा पॉइंट्स टेबल में दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के भी 4-4 अंक है, मगर खराब नेट रन रेट होने के चलते आरसीबी चौथे पायदान आ गई. वहीं गुजरात जाएंट्स की टीम अभी तक पॉइंट्स टेबल में खाता नहीं खोल पाई है. टीम ने अभी तक खेले तीनों मुकाबले गंवाए हैं.

ट्रेंडिंग न्यूज़