WPL 2024: आखिरकार गुजरात को मिली जीत, RCB के खिलाफ इन दो खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया तहलका

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में बुधवार को गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विमेंस के बीच मैच हुआ. गुजरात ने बेंगलुरु को 19 रन से हराया.   गुजरात जायंट्स ने सीजन की पहली जीत हासिल की. जानिए इस मैच के बारे मेंः  

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Mar 7, 2024, 09:07 AM IST
WPL 2024: आखिरकार गुजरात को मिली जीत, RCB के खिलाफ इन दो खिलाड़ियों ने मैदान पर मचाया तहलका

नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग में बुधवार को गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच हुआ. गुजरात ने बेंगलुरु को 19 रन से हराया. इस मैच में RCB की गेंदबाजी बेहद खराब रही. गुजरात को यह जीत लगातार चार मैच हारने के बाद मिली है. गुजरात जायंट्स ने सीजन की पहली जीत हासिल की. 

 गुजरात की पहली जीत
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रन बनाए. जवाब में आरसीबी 20 ओवर में 8 विकेट पर 180 रन ही बना पाई और 19 रन से मैच गंवा दिया. दिल्ली के मैदान पर पहुंचते ही गुजरात के नसीब ने पलटी मारी और सीजन की पहली जीत दर्ज की. गुजरात की यह जीत लगातार चार मैच हारने के बाद मिली है. आरसीबी की टीम ने सीजन के शुरुआत दो मुकाबलों में जीत हसील की. जबकि आरसीबी यह तीसरी हार है.

बेथ मूनी और लौरा वोल्वार्ड्ट ने मैदान पर मचाया तहलका
गुजरात की कप्तान बेथ मूनी ने इस मैच में 51 गेंदों पर 85 रन की बेहतरीन पारी खेली थी. बेथ मूनी की इस पारी में 12 चौके के साथ 1 सिक्स लगाया था. वहीं, लौरा वोल्वार्ड्ट ने इस मैच में 45 गेंदों का सामना करते हुए 76 रन की दमदार पारी खेली थी. 

वोल्वार्ड्ट की इस आतिशी पारी में 13 चौके शामिल थे. गुजरात के लिए एश्ले गार्डनर ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए तो कैथरीन बरीस व तनूजा कंवर को 1-1 विकेट मिला. बैंगलोर के 4 बल्लेबाज रन आउट होकर पवेलियन लौटे.

अंक तालिका में नहीं हुआ कोई बदलाव
गुजरात ने इस जीत के साथ अंक तालिका में अपना खाता खोल लिया है. वहीं, दो अंकों के साथ टीम 5वें नंबर पर है. दिल्ली की टीम 8 अंकों के साथ पहले स्थान पर है. वहीं, आरसीबी 6 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. जबकि तीसरे स्थान पर मुंबई इंडियंस है. चार अंकों के साथ यूपी वॉरियर्स चौथे पायदान पर है.

ट्रेंडिंग न्यूज़