WPL 2023: पार्थिव पटेल ने इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले जल्द मिलेगी भारतीय टीम में जगह

WPL 2023: मुंबई में खेली जा रही पहली महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस को पहले दो मैचों में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली सायका इशक को लेकर भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ी भविष्यवाणी की है. ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गये मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का अपना दूसरा मैच नौ विकेट से जीत लिया.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 7, 2023, 10:05 PM IST
  • पर्पल कैप के रेस में सबसे आगे हैं सायका इशक
  • जल्द भारत के लिये डेब्यू करती नजर आएंगी सायका
WPL 2023: पार्थिव पटेल ने इस खिलाड़ी को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, बोले जल्द मिलेगी भारतीय टीम में जगह

WPL 2023: मुंबई में खेली जा रही पहली महिला प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस को पहले दो मैचों में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाली सायका इशक को लेकर भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने बड़ी भविष्यवाणी की है. ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गये मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का अपना दूसरा मैच नौ विकेट से जीत लिया. आरसीबी की ओर से दिये गये 155 रनों के लक्ष्य को मुंबई इंडियंस की टीम ने हेली मैथ्यूज (77) और नैट स्किवर-ब्रंट (55) की जोड़ी ने महज 14.2 ओवर में हासिल कर लिया.

पर्पल कैप के रेस में सबसे आगे हैं सायका इशक

इस मैच में हेली मैथ्यूज ने भी 28 रन देकर 3 विकेट भी चटकाए. विशेष रूप से, एमआई के बाएं हाथ के स्पिनर सायका इशक ने 2/26 विकेट झटके, जिससे उन्हें दो मैचों में कुल छह विकेट लेकर महिला प्रीमियर लीग की पर्पल कैप का धारक बनने में मदद मिली.

जल्द भारत के लिये डेब्यू करती नजर आएंगी सायका

स्पोर्टस18 और जियोसिनेमा के डब्ल्यूपीएल विशेषज्ञ पार्थिव पटेल ने इशक के प्रयासों की प्रशंसा की और कहा कि उन्हें जल्द ही भारत के लिए डेब्यू करने का अवसर मिल सकता है.

उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि सायका आज शानदार थीं. वह पिछले मैच में भी शानदार रही थीं. वह जिस तरह से गेंदबाजी करती है, उसे सरल रखती है. वह कुछ समय से घरेलू क्रिकेट खेल रही है, हालांकि वह भारत के लिए नहीं खेली है, लेकिन उसके पास वह अनुभव है.’

मुंबई इंडियंस में हमेशा खुलकर खेलने का मौका मिलता है

पटेल ने आईपीएल में एमआई की समृद्ध विरासत पर भी प्रकाश डाला, जिसके परिणामस्वरूप खिलाड़ी हमेशा खुलकर खेलने के लिए प्रेरित होते हैं.

पटेल ने कहा, ‘डब्लूपीएल आपके साथ यही करता है, भले ही आप घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं, यह बड़ा मंच है. जब आप प्रदर्शन करते हैं तो आप पर ध्यान जाता है और मुझे नहीं लगता कि वह इंडिया कैप हासिल करने से बहुत दूर है.’

इसे भी पढ़ें- IND vs AUS: कैसे भारत जीत सकता है WTC का फाइनल, पोंटिंग ने दिया जीत का प्लान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़