GGT vs DCW: गुजरात जायंट्स के खिलाफ कैसे की घातक गेंदबाजी? मेरिजेन कैप ने हटाया राज से पर्दा

GGT vs DCW: महिला प्रीमियर लीग का नौवां मुकाबला गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 विकेट से विजयी रही. टीम को मिली जीत के बाद साउथ अफ्रीका की ऑलराउंडर मेरिजेन कैप का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 12, 2023, 11:22 AM IST
  • 'बेहतरी के लिए लगातार किया प्रयास'
  • 'पहले तीन मैचों में टीम को किया निराश'
GGT vs DCW: गुजरात जायंट्स के खिलाफ कैसे की घातक गेंदबाजी? मेरिजेन कैप ने हटाया राज से पर्दा

नई दिल्लीः महिला प्रीमियर लीग का नौवां मुकाबला गुजरात जायंट्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम 10 विकेट से विजयी रही. टीम को मिली जीत के बाद साउथ अफ्रीका की ऑलराउंडर मेरिजेन कैप का एक बड़ा बयान सामने आया है. 

'बेहतरी के लिए लगातार किया प्रयास'
मेरिजेन कैप का कहना है कि पिछले तीन मुकाबलों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं था. इस दौरान उन्होंने अपनी टीम को काफी निराश किया था. ऐसे में वह अपना प्रदर्शन अच्छा करने के लिए लगातार प्रयास कर रही थीं. 

'पहले तीन मैचों में टीम को किया निराश'
मेरिजेन कैप ने कहा, 'मैं अपनी टीम के लिए अच्छा करने के लिए बहुत बेताब थी. पिछले मैचों में मुझे लगा कि मैं अपनी लाइन और लेंथ को मिस कर रही हूं. मुझे लगता है कि अगर आप मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी. मुझे लगा कि मैंने पहले तीन मैचों में अपनी टीम को निराश किया है.'

'गेंदबाजी से हो सकती हूं खुश'
उन्होंने आगे कहा, 'सौभाग्य से, आज के मैच में मैंने बल्लेबाजी नहीं की, इसलिए मैं अपनी गेंदबाजी के बारे में खुश हो सकती हूं. यह बिल्कुल आश्चर्यजनक था. टीम के पास अच्छे खिलाड़ियों का एक अच्छा समूह है और यहां मेरा होना एक अद्भुत अनुभव रहा है.'

टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला
बता दें कि मुकाबले में गुजरात जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम का यह फैसला उनके लिए ठीक साबित नहीं हुआ. मुकाबले में मेरिजेन कैप की घातक गेंदबाजी के आगे गुजरात ने सिर्फ 33 रन पर ही अपने छह विकेट गंवा दिए और पूरे 20 ओवर में टीम महज 105 रन ही बना पाई. 

किम गार्थ ने बनाए सर्वाधिक रन
इस दौरान गुजरात जायंट्स की ओर से किम गार्थ ने सर्वाधिक 32 रन बनाए. जॉर्जिआ वेयरहैम ने 22 रन, हरलीन देओल ने 20 रन तो तनुजा कंवर ने 13 रन बनाए. 

ये भी पढ़ेंः DC vs GG, WPL 2023: शेफाली की आतिशी पारी से पहले पायदान पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स, मेरिजेन कैप ने भी बनाया खास रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़