IPL 2024: क्या जसप्रीत बुमराह छोड़ेंगे रोहित का साथ, इस कदम से अटकलें हुईं तेज

बुमराह को भावनाओं पर काबू रखने और कम बोलने वाले क्रिकेटर के तौर पर जाना जाता है. उन्हें अपनी गेंदबाजी से जवाब देना ज्यादा पसंद है. वह भारतीय टीम की किसी भी श्रृंखला के दौरान मैच से पहले या बाद की कुछ बातचीत के अलावा मीडिया से बचते रहे है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 08:56 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • हार्दिक ने मुंबई का साथ पकड़ा
IPL 2024: क्या जसप्रीत बुमराह छोड़ेंगे रोहित का साथ, इस कदम से अटकलें हुईं तेज

नई दिल्लीः भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उसके बारे में कई अनुमान लगाये जा रहे हैं . बुमराह ने अपनी ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ पर पोस्ट किया, ‘‘कभी-कभी खामोशी सबसे अच्छा जवाब होता है.’’ यह स्टेटस उनकी डिस्प्ले पिक्चर (डीपी) से जुड़ी है. ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ आमतौर पर 24 घंटे तक रहने के बाद अपने आप हट जाती है. 

बुमराह ने लगाया ये स्टेटस
बुमराह को भावनाओं पर काबू रखने और कम बोलने वाले क्रिकेटर के तौर पर जाना जाता है. उन्हें अपनी गेंदबाजी से जवाब देना ज्यादा पसंद है. वह भारतीय टीम की किसी भी श्रृंखला के दौरान मैच से पहले या बाद की कुछ बातचीत के अलावा मीडिया से बचते रहे है. वह सोशल मीडिया पर भी ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं. इस ‘इंस्टाग्राम स्टोरी’ पर प्रतिक्रिया को लेकर बुमराह से संपर्क नहीं हो सका. 

लंबे समय तक बाहर रहे हैं बुमराह
बुमराह ने चोट के कारण लगभग एक साल तक मैदान से दूर रहने बाद खेलों में शानदार वापसी की है. वह हाल ही में एकदिवसीय विश्व कप में 11 मैचों में 20 विकेट के साथ चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. बुमराह ने पिछले सीजन का आईपीएल भी मिस किया था. 

सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि बुमराह और मुंबई इंडियंस के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और वह शायद टीम का साथ छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं, कुछ फैन्स का कहना है कि बुमराह हार्दिक पांड्या के मुंबई में वापस आने से नाखुश हैं. हालांकि, अभी इस मामले की कोई आधिकारिक टिप्पणी अभी तक सामने नहीं आई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़