इंडस्ट्री में निर्माताओं ने Akshay Kumar के साथ किया धोखा, बोले- 'मैं बस कुछ कहता नहीं'

Akshay Kumar: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का दौर इन दिनों काफी डाउन चल रहा है. एक्टर की लगातार फिल्में फ्लॉप हो रही हैं. लेकिन हर फिल्म की असफलता से कुछ नया सीख वह अपने काम पर लगे हुए हैं. हाल में उन्होंने बड़ा खुलासा किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2024, 11:37 AM IST
  • अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा
  • एक्टर का बयान हो रहा वायरल
इंडस्ट्री में निर्माताओं ने Akshay Kumar के साथ किया धोखा, बोले- 'मैं बस कुछ कहता नहीं'

नई दिल्ली:Akshay Kumar: अक्षय कुमार बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. उन्होंने दशकों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन किया है. एक्टर अपनी कॉमेडी, एक्शन और रोमांस हर जॉनर में कमाल का काम किया है. हालांकि, अभिनेता की हालिया रिलीज फिल्म सरफिरा फ्लॉप फिल्मों के खाते में जाती दिख रही है. हाल ही में, अक्षय कुमार ने अपने करियर में आर्थिक रूप से धोखा देने वालों के बारे में खुलकर बात की है.

अक्षय ने किया खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब अभिनेता से पूछा गया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें किसी ने धोखा दिया है.  इस का जवाब देते हुए अक्षय ने बताया कि उनके साथ कई बार धोखा हुआ है. एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया और कहा कि, "यह वह चीज है जो हम दोनों में समान है. मैं उनसे बात ही नहीं करता हूं, चुप हो जाता हूं, वहां से निकल जाता हूं... एक दो प्रोड्यूसर्स की पेमेंट नहीं आती है तो इसे धोखा ही कहेंगे.

स्टार्टअप पर बेस्ड है सरफिरा

अक्षय की नई फिल्म 'सरफिरा' भारत की तेजी से बढ़ती स्टार्टअप संस्कृति पर आधारित है. यह सूर्या अभिनीत 'सोरारई पोटरु' का हिंदी वर्जन है और एयर डेक्कन के संस्थापक कैप्टन जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है. इसकी ऑरिजनल फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता सहित पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार अपने नाम किए हैं.

'सिंघम अगेन' में आएंगे नजर

अक्षय कुमार अब रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे.  रोहित शेट्टी निर्देशित यह बड़ी बजट की फिल्म इस साल बड़ी स्टार कास्ट के साथ कमबैक कर रही है. दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय की तिकड़ी दमदार एक्शन करती दिखने वाली है. अक्षय इस साल सुनील शेट्टी, निमरत कौर और सारा अली खान के साथ 'स्काई फोर्स' में भी दिखेंगे. उनकी फिल्म खेल खेल भी पाइप लाइन में है , जिसमें तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर और एमी विर्क नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इस शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकती थीं Sushmita Sen, पेरेंट्स ने लगा दी थी रोक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़