Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या समेत इन दो राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, सावन के चौथे दिन मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Aaj Ka Rashifal 25 july: कर्क राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. भाई-बहन का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jul 25, 2024, 08:17 AM IST
Aaj Ka Rashifal: सिंह, कन्या समेत इन दो राशियों पर बरसेगी महादेव की कृपा, सावन के चौथे दिन मिलेगी बड़ी खुशखबरी

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: मेष राशि के जातकों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. माता-पिता का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी. पढ़ें आज का राशिफल...

मेष राशि 
आज अपने मन की बात परिवार वालों से साझा करें तो चिंता कम होगी. शेयर मार्केट में पैसा लगाने के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. जीवनसाथी की तरफ आकर्षण महसूस होगा.

वृषभ राशि 
मन किसी बात से भटक सकता है. दांपत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपकी मेहनत और धैर्य के बल पर काम सफल होंगे.

मिथुन राशि 
आज ऊर्जा से भरपूर रहेंगे, जिससे काम में भी मन लगेगा. घरवालों को भी समय दें. इस राशि के बेरोजगार लोगों को नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. इंतजार करें. आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए किसी बड़े निर्णय लेने के लिए अनुकूल है. कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा. 

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: धनु, तुला समेत इन 2 राशियों पर कृपा करेंगी मां लक्ष्मी, समाज में होगा मान-सम्मान, पढ़ें आज का राशिफल 

कर्क राशि 
आज मीन राशि के लोगों को सावधान रहने की सलाह दी जाती है वरना कोई आपका फायदा उठा सकता है. मेहनत से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. तनाव हो सकता है. विवाह से जुड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं.

सिंह राशि 
आज आर्थिक स्थिति पहले से और बेहतर होगी. किसी कारणवश वैवाहिक जीवन में समस्या पैदा हो सकती है. धन लाभ संभव है. प्रभावशाली लोगों से बेहतर संबंध बनाने के लिए सामाजिक कार्यों में शामिल होना चाहिए. व्यवसायिक कार्यो से जुड़ी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. करियर में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. सेहत के लिए आज से आज का दिन अनुकूल नहीं है.

कन्या राशि 
आज लंबे समय से चल रही किसी बीमारी में राहत मिल सकती है. किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे. जीवनसाथी से मनमुताबिक सहयोग न मिलने पर मन में नाराजगी पैदा हो सकती है. आज का दिन मौज-मस्ती में बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. खान-पान का ख्याल रखें. आध्यात्मिक कार्यों की तरफ रुझान बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़