IPL 2023: नो-वाइड गेंद फेंककर सुर्खियों में आए तुषार ने CSK के इस दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने स्वीकार किया है कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी करना कतई आसान नहीं है और वह टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो से इस मामले में कुछ ट्रिक्स सीख रहे हैं.

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 4, 2023, 04:36 PM IST
  • जानिए क्या बोले तुषार देशपांडे
  • लखनऊ के खिलाफ रहे महंगे
IPL 2023: नो-वाइड गेंद फेंककर सुर्खियों में आए तुषार ने  CSK के इस दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नईः चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे ने स्वीकार किया है कि डैथ ओवरों में गेंदबाजी करना कतई आसान नहीं है और वह टीम के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो से इस मामले में कुछ ट्रिक्स सीख रहे हैं. उन्होंने साथ ही कहा कि वह वेस्ट इंडीज के आलराउंडर ब्रावो की जगह नहीं भर सकते. देशपांडे लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ सोमवार को मुकाबले में अम्बाती रायुडू की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में आये थे. उन्होंने अपने चार ओवर में 45 रन खर्च कर दो विकेट झटके.

पहले ओवर में डालीं 11 गेंदें
हालांकि तेज गेंदबाज की अच्छी शुरूआत नहीं रही थी और अपने पहले ओवर में उन्होंने 11 गेंदें डालीं और 18 रन लुटाये. लेकिन धोनी ने उन पर भरोसा रखा और आखिरी ओवर में 28 रन बचाने के लिए उन्हें गेंद थमा दी. आखिरी ओवर में देशपांडे ने 15 रन दिए और आयुष बदौनी का विकेट झटका. चेन्नई ने 12 रन से यह मैच जीता.

जानिए क्या बोले तुषार
तुषार ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "डैथ ओवरों में गेंदबाजी आसान नहीं है. मैं अभी सीख रहा हूं. हमारे पास गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो के रूप में महान डैथ गेंदबाज है. मैं उनसे कुछ ट्रिक्स सीखने की कोशिश कर रहा हूं. मेरी भूमिका कुछ वैसी ही है जो ब्रावो ने सीएसके के लिए वर्षों तक निभायी है. मैं उनकी जगह नहीं भर सकता लेकिन मैं उनसे स्लॉग ओवरों में गेंदबाजी करने की कला सीख रहा हूं.''

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने कहा कि वह प्रयास करने और अपना खेल सुधारने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मौका मिलना या न मिलना मेरे हाथ में नहीं है लेकिन जो मेरे हाथ में है मैं वह कर रहा हूं यानी प्रयास करना और रोजाना अपने खेल में सुधार करना. मेरा मानना है कि मैं गेंदबाज के रूप में सुधार करता रहूंगा, मौके मेरे पास आते रहेंगे और मुझे उन्हें शांत दिमाग से लपकना होगा."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़