ICC ODI World Cup का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, धनश्री का डांस देख रह जाएंगे दंग

बुधवार को आईसीसी वर्ल्ड कप के आयोजन का ऑफिशियल एंथम सॉन्ग जारी कर दिया गया है. इसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2023, 03:04 PM IST
  • कई कलाकार कर रहे डांस
  • 5 अक्टूबर से शुरू होगा वर्ल्ड कप
ICC ODI World Cup का थीम सॉन्ग हुआ रिलीज, धनश्री का डांस देख रह जाएंगे दंग

ICC ODI World Cup 2023 Anthem: भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आयोजन होने जा रहा है. आईसीसी ने भी इस आयोजन को और भव्य बनाने के लिए जश्न का तड़का लगा दिया है. बुधवार को आईसीसी वर्ल्ड कप के आयोजन का ऑफिशियल एंथम सॉन्ग जारी कर दिया गया है. इसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

ऑफिशियल सॉन्ग हुआ जारी
आईसीसी की ओर से विश्व कप 2023 के लिए जारी ऑफिशियल सॉन्ग में बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह अन्य लोकप्रिय स्टार के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. वर्ल्ड कप का ये एंथम फेमस बॉलीवुड सिंगर प्रीतम के सहयोग से बनाया गया है. एंथम को आईसीसी की ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने क्रिएट किया है, जो अब आईसीसी के सोशल मीडिया हैंडल्स पर उपलब्ध है.

धनश्री भी कर रही हैं डांस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सॉन्ग में युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और जाने-माने यूट्यूबर गौरव तनेजा समेत अन्य भी हुक स्टेप के साथ गान की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं. दरअसल, 'दिल जश्न बोले' नामक आधिकारिक सांग प्रसिद्ध संगीत निर्देशक प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित है.

यह गाना ट्रेन की बोगी की थीम पर आधारित है, जिसमें रणवीर और आधिकारिक शुभंकर भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीडियो में दिखाया गया है कि फैंस वनडे एक्सप्रेस में सवार होकर भारत की यात्रा पर निकल चुके हैं. जिसमें वह जमकर जश्न मना रहे हैं.

टूर्नामेंट की बात करें तो, यह आयोजन लगभग डेढ़ महीने की अवधि में राउंड रॉबिन फॉर्मेट में आयोजित किया जाएगा, जिसमें पहला मैच पिछले सीजन के फाइनलिस्ट इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा. 19 नवंबर को वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला जाना है. इसका आयोजन स्थल अहमदाबाद है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़