Shane Warne: वॉर्न को यादकर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल मैसेज

Sachin Tendulkar on Sharne Warne: दिग्गज गेंदबाज शेन वार्न को उनकी पहली पुण्यतिथि पर सचिन तेंदुलकर ने अपने ‘महान मित्र’ को मार्मिक शब्दों में याद किया. सर्वकालिक महान स्पिनरों में से एक वार्न का पिछले साल इसी दिन थाईलैंड में छुट्टियां बिताते समय दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 5, 2023, 08:47 AM IST
  • वॉर्न को यादकर भावुक हुए तेंदुलकर
  • मैदान के अंदर-बाहर बिताए यादगार पल
Shane Warne: वॉर्न को यादकर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल मैसेज

Sachin Tendulkar on Sharne Warne: स्पिन गेंदबाजी के जादूगर के नाम से मशहूर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न को दुनिया से अलविदा कहे एक साल पूरा हो चुका है लेकिन इस खिलाड़ी की याद आज भी फैन्स और उनके जानने वालों के मन में बिल्कुल ताजा है.

वॉर्न को यादकर भावुक हुए तेंदुलकर

इसका सबसे बड़ा सबूत भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की ताजा पोस्ट से मिलता है जिन्होंने उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया और अपने इस दोस्त के नाम सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट भी शेयर की.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल जब शेन वॉर्न मार्च के महीने में थाईलैंड छुट्टियां मनाने पहुंचे थे तो वहां पर 4 मार्च को उन्हें दिल का दौरा आया और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. अब उनकी पुण्यतिथि पर सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए उन दिनों को यादा किया जब उन्होंने वॉर्न के साथ वक्त बिताया था.

मैदान के अंदर-बाहर बिताए यादगार पल

तेंदुलकर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा,‘हमने मैदान में कुछ यादगार मुकाबले खेले हैं और मैदान के बाहर भी कुछ यादगार पल बिताए हैं. मुझे एक महान क्रिकेटर की ही नहीं एक महान मित्र की भी कमी खल रही है. मुझे पूरा विश्वास है कि अपने विनोदी स्वभाव और करिश्मे से आप स्वर्ग को भी पहले से अधिक आकर्षक जगह बना रहे होंगे.’

तेंदुलकर और वार्न ने 29 अंतरराष्ट्रीय मैचों में एक दूसरे का सामना किया. इनमें से चार अवसरों पर वार्न ने तेंदुलकर को आउट किया.  उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें यह दोनों दिग्गज क्रिकेटर एक दूसरे से बात कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- Irani Cup 2023: लगातार दूसरी पारी में जायसवाल ने ठोका शतक, हार की ओर बढ़ रही रणजी चैम्पियन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़