SA vs BAN Dream11 Prediction: इन खिलाड़ियों से बनाइए ड्रीम टीम और करिए जमकर कमाई, यहां देखें प्लेइंग 11 और मौसम का हाल

SA vs BAN Dream11 Prediction and Probable Playing 11: शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेशी टीम नीदरलैंड्स को हराकर अफ्रीकी टीम के सामने उतरेगी. दक्षिण अफ्रीका अपने पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ बारिश के कारण जीत दर्ज नहीं कर सकी थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2022, 05:44 PM IST
  • जानिए दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के रिकॉर्ड
  • सिडनी की पिच का हाल और मौसम का मिजाज
SA vs BAN Dream11 Prediction: इन खिलाड़ियों से बनाइए ड्रीम टीम और करिए जमकर कमाई, यहां देखें प्लेइंग 11 और मौसम का हाल

नई दिल्ली: जिम्बाब्वे के खिलाफ जीता हुआ मैच बारिश की वजह से गंवाने वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम जब बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी सबसे ज्यादा नजरें टूर्नामेंट की पहली जीत पर होंगी. वहीं बांग्लादेश भी जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगा. 

शाकिब अल हसन की अगुवाई वाली बांग्लादेशी टीम नीदरलैंड्स को हराकर अफ्रीकी टीम के सामने उतरेगी. दक्षिण अफ्रीका अपने पहले मैच में जिम्बाब्वे के खिलाफ बारिश के कारण जीत दर्ज नहीं कर सकी थी और महज एक अंक से संतोष करना पड़ा था. सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए दक्षिण अफ्रीका को हर हाल में ये मुकाबला जीतना होगा. 

ये DREAM 11 जिताएगी आपको भरपूर प्वाइंट्स

विकेटकीपर्स: क्विंटन डिकॉक (कप्तान) और लिटन दास.
बल्लेबाज: डेविड मिलर, अफीफ हुसैन, सौम्य सरकार और ट्रिस्टन स्टब्स.
ऑलराउंडर्स: शाकिब अल हसन (उपकप्तान) और एडेन मार्करम.
गेंदबाज: तस्कीन अहमद, लुंगी एनगिडी और कगिसो रबाडा.

दक्षिण अफ्रीका की संभावित प्लेइंग 11

क्विंटन डी कॉक, टेम्बा बावुमा(कप्तान), रिले रोसौव, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ट्रिस्टियन स्टब्स, वेन पार्नेल, केशव महाराज, कगिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्खिया/ तबरेज शम्सी.

बांग्लादेश की संभावित प्लेइग 11

नजमुल हुसैन शैंटो, सौम्य सरकार, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, नूरुल हसन, मोसादेक हुसैन, तस्कीन अहमद, हसन महमूद और मुस्तफिजुर रहमान.

दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के रिकॉर्ड

बांग्लादेशी टीम जब जब दक्षिण अफ्रीका के सामने टी20 क्रिकेट में आई है तब तब उसे शिकस्त ही झेलनी पड़ी. अब तक दोनों देशों के बीच कुल सात टी-20 मुकाबले खेले गए हैं और सभी बावुमा की टीम ने जीत दर्ज की. वहीं टी20 वर्ल्डकप में भी दो बार इन दोनों टीमों का आमना सामना हुआ है और दोनों बार शिकस्त शाकिब की टीम को मिली. 

सिडनी की पिच का हाल और मौसम का मिजाज

साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच सिडनी में खेला जाना है. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड बल्लेबाजी और गेंदबाजी करने में मदद करती है. सिडनी में बारिश की आशंका है. इसी मैदान पर बाद में भारत और नीदरलैंड्स के बीच मैच होगा जिसमें भी बारिश की आशंका जताई गई है. इस मैदान पर गेंदबाज धीमी गति से गेंदबाजी करने पर फायदा उठा सकते हैं. यहां स्पिनर्स को खेलना भी मुश्किल होता है. इस मैदान पर 150 रन स्कोर रहा है.

ये भी पढ़ें- बारिश की भेंट चढ़ा रोमांचक मैच, दिलचस्प हुई ग्रुप ए में सेमीफाइनल की जंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़