India vs Australia Series: रोहित शर्मा ने इस कारण लिया पहले वनडे से ब्रेक! वजह जान यूजर्स जमकर कर रहे हैं ट्रोल

India vs Australia Series: चार मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं. ऐसे में टीम की कप्तानी का जिम्मा हार्दिक पांड्या को सौंपा गया है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 15, 2023, 05:34 PM IST
  • सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं रोहित शर्मा
  • सामने नहीं आया कोई ठोस कारण
India vs Australia Series: रोहित शर्मा ने इस कारण लिया पहले वनडे से ब्रेक! वजह जान यूजर्स जमकर कर रहे हैं ट्रोल

नई दिल्लीः चार मैचों की टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं. ऐसे में टीम की कप्तानी का जिम्मा हार्दिक पांड्या को सौंपा गया है. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं रोहित शर्मा
पहले मैच से ब्रेक लेने के बाद रोहित शर्मा को सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रोल हो रहे हैं और यूजर्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. सोशल  मीडिया पर यूजर्स का दावा है कि रोहित शर्मा अपने साले की शादी की वजह से पहले वनडे मैच से ब्रेक लिए हैं. ऐसे में जब टीम इंडिया पहले वनडे मैच की तैयारियों जुटी हुई है तो वे शादी एन्जॉय कर रहे हैं. साथ ही यूजर्स की ओर से शादी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें रोहित शर्मा दिखाई पड़ रहे हैं. 

सामने नहीं आया कोई ठोस कारण
हालांकि, पहले वनडे सीरीज से ब्रेक लेने का कोई ठोस कारण अभी तक रोहित शर्मा ने नहीं बताया है. साथ ही इसको लेकर बीसीसीआई ने भी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दिया है. ऐसे में यूजर्स अब रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर यूजर्स का कहना है कि रोहित शर्मा ने खेल की बजाए अपने साले की शादी को इंपॉर्टेंस दी है. 

17 मार्च को है शादी
बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रहे हैं कि 17 मार्च को रोहित शर्मा मुंबई में ही रहेंगे. क्योंकि इसी दिन उनकी साले कुणाल सजदेह की शादी है. शादी की तैयारियां शुरू हो गई है. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. रोहित के साले की शादी एक मेकअप आर्टिस्ट से हो रही है, जिसका नाम अनीशा शाह है.

ये भी पढ़ेंः विदेशी डांसर संग ने विराट कोहली ने लगाए ठुमके, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़