क्रिकेट मैदान पर ऋषभ पंत की वापसी पर लगी मुहर, इस टूर्नामेंट में आएंगे नजर

ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. ताजा खबरों की मानें, तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी होने वाली है. इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली की ओर से दी गई है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Nov 10, 2023, 03:28 PM IST
  • IPL 2024 में खेलेंगे ऋषभ पंत
  • NCA में रिहैब कर रहे हैं ऋषभ पंत
क्रिकेट मैदान पर ऋषभ पंत की वापसी पर लगी मुहर, इस टूर्नामेंट में आएंगे नजर

नई दिल्लीः ऋषभ पंत की वापसी का इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक गुड न्यूज है. ताजा खबरों की मानें, तो टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत की बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी होने वाली है. इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट सौरव गांगुली की ओर से दी गई है. 

IPL 2024 में खेलेंगे ऋषभ पंत
सौरभ गांगुली की मानें, तो ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में खेलते नजर आएंगे. इस दौरान पंत के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स की कमान होगी. इस बात की जानकारी सौरभ गांगुली ने ट्वीट करके दी है. साल 2022 के बाद से ऋषभ पंत एक भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेल पाए हैं. उन्होंने अपना आखिरी मैच दिसंबर 2022 में खेला था. इसके बाद पंत सड़क हादसे के शिकार हो गए. 

NCA में रिहैब कर रहे हैं ऋषभ पंत
मौजूदा समय में ऋषभ पंत राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में अपना रिहैब कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो BCCI ऋषभ पंत की वापसी को लेकर जल्दबाजी के मूड में नहीं है. हालांकि, 2024 के आईपीएल में ऋषभ पंत  के खेलने पर मुहर लग गई है. इसके साथ ही यह भी स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी भी उन्हीं के हाथों में होगी. 

फैंस में छाई खुशी की लहर
सौरभ गांगुली ने ऋषभ पंत के बारे में अपडेट हुए कहा, 'इस वक्त ऋषभ पंत काफी अच्छे स्पेस में हैं. वो आईपीएल के अगले सीजन से वापसी करेंगे. फिलहाल वे प्रैक्टिस नहीं करेंगे. हमने पंत के साथ टीम को लेकर बातचीत की थी और वो टीम के कप्तान हैं.' पंत की वापसी की यह खबर सुनकर पंत के फैंस के बीच खुशी का माहौल है. एक बार सभी ऋषभ पंत को धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए देखने के लिए आतुर हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान के पास है सेमीफाइनल में पहुंचने का मौका, बस कर दिखाना होगा ये कारनामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़