भारतीय टीम में वापसी हुई फिर भी नहीं मिला खेलने का मौका, मामले पर पृथ्वी शॉ ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

 टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी हो गई है. हालांकि, उन्हें अभी भी टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई है. टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर पृथ्वी शॉ ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.  

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 6, 2023, 12:26 PM IST
  • 'टीम के खिलाड़ियों से मिलकर लगा काफी अच्छा'
  • 'काफी अच्छा लग रहा है टीम में वापसी करना'
भारतीय टीम में वापसी हुई फिर भी नहीं मिला खेलने का मौका, मामले पर पृथ्वी शॉ ने पहली बार तोड़ी चुप्पी

नई दिल्लीः टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी हो गई है. हालांकि, उन्हें अभी भी टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई है. टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर पृथ्वी शॉ ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है.  

'टीम के खिलाड़ियों से मिलकर लगा काफी अच्छा'
पृथ्वी शॉ का कहना है कि भले ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली या फिर उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन भारतीय टीम में वापस आना और टीम की खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना. यह काफी अच्छा अनुभव रहा.  

'काफी अच्छा लग रहा है टीम में वापसी करना'
पृथ्वी शॉ ने कहा, 'भारत के टी20 टीम में वापसी करके मुझे काफी अच्छा लग रहा है. इससे मुझे टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करने और उनके साथ ट्रेनिंग करने का दोबारा मौका मिला है. हां, ये बात बिल्कुल सही है कि मुझे खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन मेरी टीम में वापसी जरूर हो गई है और यह मेरे लिए काफी अहम चीज है.'

'टीम मैनेजमेंट के फैसले का करता हूं सम्मान'
उन्होंने आगे कहा, 'ये सब बातें टीम मैनेजमेंट के ऊपर निर्भर करती हैं कि कब किसे खेलना है और कब किसे नहीं खेलना है. मैंने उनके फैसले का सम्मान किया है. क्योंकि सेलेक्टर्स उस खिलाड़ी को ज्यादा मौका देना चाहते हैं, जो मुझसे पहले से टीम में था और मुझे इस बात का कोई दुख भी नहीं है. मैं लगातार बेहतर करने की कोशिश करता रहूंगा. मैंने पहले ही टीम के लिए अपने लक्ष्य निर्धारित कर रखा है.' 

प्रतिबंधित पदार्थों की सेवन मामले में हुए थे बैन
बता दें कि पृथ्वी शॉ को प्रतिबंधित पदार्थों की सेवन की वजह से बैन कर दिया गया था. साथ ही खराब फॉर्म के कारण उन्हें लंबे समय तक टीम से बाहर रहना पड़ा है. हालांकि, इसके बाद उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी और रणजी ट्रॉफी में जबरदस्त प्रदर्शन करके टीम में वापसी की है. सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने 363 रन बनाए तो वहीं, रणजी ट्रॉफी में 379 रन बनाए.

ये भी पढ़ेंः DC vs RCB,WPL 2023: पहले ही मैच में कैसे दिल्ली कैपिटल्स ने RCB को रौंदा, कप्तान लैनिंग ने किया प्लान का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़