T20 World Cup: लीक होती हैं पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम की बातें, वकार-अकरम ने टीम को लिया आड़े हाथ

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल होने पर पूर्व दिग्गजों ने नाराजगी जताई है. दरअसर टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को टीम इंडिया के हाथों मिली हार के बाद पीसीबी की ओर से ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था, जिसमें कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2022, 03:22 PM IST
  • 'यह बहुत शर्मसार करने वाली घटना है'
  • 'पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें हो चुकी है लीक'
T20 World Cup: लीक होती हैं पाकिस्तानी ड्रेसिंग रूम की बातें, वकार-अकरम ने टीम को लिया आड़े हाथ

नई दिल्लीः पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम का वीडियो वायरल होने पर पूर्व दिग्गजों ने नाराजगी जताई है. दरअसर टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को टीम इंडिया के हाथों मिली हार के बाद पीसीबी की ओर से ड्रेसिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया गया था, जिसमें कप्तान बाबर आजम खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं.

यही नहीं पाकिस्तानी टीम के टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचे के बाद बाबर आजम और टीम के मेंटर मैथ्यू हेडेन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पीसीबी ने साझा कर दिया. इस पर पाकिस्तानी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम और वकार यूनिस खान आग बबूला हो गए. उन्होंने ड्रेसिंग रूम की बातें सोशल मीडिया पर साझा करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की कड़ी आलोचना की है.

'यह बहुत शर्मसार करने वाली घटना है'

वसीम अकरम और यूनिस खान का कहना है कि ड्रेसिंग रूम में जो कुछ भी होता है उसे गोपनीय रखना चाहिए. वसीम अकरम ने कहा, ‘अगर मैं बाबर आजम की जगह होता तो वीडियो बनाने वाले शख्स को उसी समय रोक देता क्योंकि ड्रेसिंग रूम में कई व्यक्तिगत बातें भी होती हैं और अगर उन्हें सार्वजनिक कर दिया जाता है तो यह शर्मसार करने वाली हो सकती हैं. मुझे नहीं लगता किसी अन्य टीम ने विश्व कप में या उससे पहले ऐसा किया होगा. मैं प्रशंसकों की संख्या बढ़ाने की इच्छा समझ सकता हूं लेकिन यह अति है.’

'पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें हो चुकी है लीक'

वहीं, दूसरी तरफ वकार यूनिस खान ने भी अकरम की बातों से सहमति जताई और कहा, 'पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें सार्वजनिक होने से पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान हुआ है. वसीम ने जो कहा मैं उससे शत प्रतिशत सहमत हूं. ड्रेसिंग रूम में जो कुछ भी होता है उसे वहीं तक सीमित रहना चाहिए. यह अभी की समस्या नहीं है इससे पहले भी ड्रेसिंग रूम की बातें मीडिया में लीक हो गई थी.’

ये भी पढ़ेंः आईसीसी ने इन तीन खिलाड़ियों को हॉल ऑफ फेम में किया शामिल, यहां देखें लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़