MS Dhoni दिलाएंगे टीम इंडिया को गोल्ड मेडल, वर्ल्ड कप से पहले भारत को मिलेगा खिताब

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के कार्यकाल में मिली सीख के बारे में बात करते हुए गायकवाड़ ने खुलासा किया, "मुझे उनसे (धोनी) बहुत सी चीजें सीखने को मिली, लेकिन हर व्यक्ति की शैली अलग होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2023, 07:44 PM IST
  • जानिए क्या बोले गायकवाड़
  • इस खिलाड़ी को दिया क्रेडिट
MS Dhoni दिलाएंगे टीम इंडिया को गोल्ड मेडल, वर्ल्ड कप से पहले भारत को मिलेगा खिताब

नई दिल्लीः एशियाई खेलों में पुरुषों की टी20 प्रतियोगिता के लिए भारत के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा कि एशियन गेम्स में अन्य खेल के एथलीटों से मिलने से उन्हें एहसास हुआ कि देश का प्रतिनिधित्व करने का क्या मतलब है. गायकवाड़ एशियाई खेलों में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे, जब वे मंगलवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में नेपाल से भिड़ेंगे.

जानिए क्या बोले गायकवाड़
गायकवाड़ ने बीसीसीआई.टीवी पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, "क्रिकेट में, हमारे पास विश्व कप, आईपीएल और घरेलू टूर्नामेंट हैं. हम उस तरह के माहौल और परिस्थितियों के आदी हैं लेकिन यहां आकर हमें वास्तव में एथलीटों के बारे में पता चला. "मुश्किल से दो या चार साल में उन्हें देश के लिए खेलने और प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है. हम इस यात्रा से खुश हैं और हमें पता चला कि कैसे यह विशेष है. यह देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए के बारे में बहुत कुछ खास दर्शाता है. एशियाई खेलों में, हर कोई देश के लिए स्वर्ण जीतने और पोडियम पर खड़े होने के लिए उत्सुक है.

धोनी को लेकर कही ये बात
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी के कार्यकाल में मिली सीख के बारे में बात करते हुए गायकवाड़ ने खुलासा किया, "मुझे उनसे (धोनी) बहुत सी चीजें सीखने को मिली, लेकिन हर व्यक्ति की शैली अलग होती है. उनकी शैली अलग है. व्यक्तित्व अलग है और मेरा व्यक्तित्व थोड़ा अलग है. मैं वैसा ही बनने की कोशिश करूंगा."

ट्रेंडिंग न्यूज़