MI vs CSK: मुंबई का यह गेंदबाज अंबाती रायुडू के लिए बन जाता है 'काल', जानें कितनी बार बनाया 'शिकार'

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार (8 अप्रैल) का दिन काफी रोमांचक रहने वाला है क्योंकि इस दिन टूर्नामेंट के दो मुकाबले खेले जाने हैं. टूर्नामेंट का पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. ऐसे में इस मुकाबले में क्रिकेट का वास्तविक रोमांच देखने को मिलेगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 8, 2023, 02:00 PM IST
  • इन खिलाड़ियों पर तेज है चर्चा
  • IPL में छह बार किया है आउट
MI vs CSK: मुंबई का यह गेंदबाज अंबाती रायुडू के लिए बन जाता है 'काल', जानें कितनी बार बनाया 'शिकार'

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में शनिवार (8 अप्रैल) का दिन काफी रोमांचक रहने वाला है क्योंकि इस दिन टूर्नामेंट के दो मुकाबले खेले जाने हैं. टूर्नामेंट का पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा. वहीं, दूसरा मैच पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा. ऐसे में इस मुकाबले में क्रिकेट का वास्तविक रोमांच देखने को मिलेगा. 

इन खिलाड़ियों पर तेज है चर्चा
इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा अंबाती रायुडू और पीयूष चावला को लेकर बनी हुई है. आमतौर पर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रोमांचक जंग देखने को मिलती है. रायुडू अक्सर पीयूष चावला की गेंदबाजी के आगे संघर्ष करते नजर आते हैं. ऐसे में उम्मीद होगी कि इस मैच में भी दोनों खिलाड़ियों के बीच रोमांचक जंग हो. 

रायुडू पर भारी पड़े हैं चावला
पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी से पार पाना अंबाती रायुडू के लिए अक्सर बड़ी चुनौती रही है. वे कई मैच में पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी के आगे बेबस नजर आए हैं और बड़ा स्कोर को खड़ा करने में नाकाम रहे हैं. आईपीएल में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच हेड टू हेड आंकड़े देखें तो इसमें पीयूष चावला का दबदबा दिखाई पड़ता है. 

IPL में छह बार किया है आउट
आईपीएल के 12 पारियों में अंबाती रायुडू को पीयूष चावला ने कुल 6 बार आउट किया है. अब तक के आईपीएल इतिहास में रायुडू को इतनी बार किसी दूसरे गेंदबाज ने आउट नहीं किया है. ऐसे में इस मैच में एक बार फिर चावला-रायुडू के बीच जबरदस्त  टक्कर देखने को मिल सकती है. 

दोनों टीमों की संभावित प्लइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः-
एमएस धोनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, डेवान कॉनवे, मोईन अली, ऋतुराज गायकवाड़, राजवर्धन हंगारगेकर, बेन स्टोक्स, शिवम दुबे, अंबाती रायडू, मिचेल सेंटनर/सिसांदा मागाला, दीपक चाहर.

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवनः- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, ऋतिक शौकिन, अरशद खान, कुमार कार्तिकेय/पीयूष चावला, जोफ्रा आर्चर.

ये भी पढ़ेंः- MI vs CSk: धोनी-रोहित की टक्कर में कौन बनेगा बाजीगर, जानें चेन्नई बनाम मुंबई इंडियंस हेड टू हेड रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़