भारत के साथ मुकाबले से पहले दिग्गज खिलाड़ी ने दी चेतावनी, कहा- हम आक्रामक

बटलर ने कहा, मैं चाहता हूं कि हम वास्तव में आक्रामक रहें, खेल को आगे बढ़ाएं और हमेशा सकारात्मक रहें. शायद हमें उस पर थोड़ा और वापस लौटने की जरूरत है

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 30, 2023, 06:06 PM IST
  • जानिए क्या बोले बटलर
  • इस खिलाड़ी को दिया क्रेडिट
भारत के साथ मुकाबले से पहले दिग्गज खिलाड़ी ने दी चेतावनी, कहा- हम आक्रामक

नई दिल्लीः मौजूदा चैंपियन के रूप में 2023 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में प्रवेश करने से पहले, इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान जोस बटलर ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी टीम भारत में आगामी प्रतियोगिता के दौरान आक्रामक हो, खेल में आगे बढ़े और आशावादी रहे. ऑस्ट्रेलिया में 2022 में पुरुष टी20 विश्व कप में इंग्लैंड का नेतृत्व करने के बाद, बटलर अपने टी20 ताज में एकदिवसीय सफलता जोड़ना चाहेंगे, जब इंग्लैंड 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक भारत में अपना खिताब बरकरार रखने की कोशिश करेगा.

जानिए क्या बोले बटलर
बटलर ने कहा, मैं चाहता हूं कि हम वास्तव में आक्रामक रहें, खेल को आगे बढ़ाएं और हमेशा सकारात्मक रहें. शायद हमें उस पर थोड़ा और वापस लौटने की जरूरत है. मैं चाहता हूं कि हम सीमाएं लांघें और हम इसे हल्के में नहीं ले सकते, हम हर बार ऐसा करेंगे. सिर्फ इसलिए कि हमने इसे पहले किया है इसका मतलब यह नहीं है कि यह गेम दर गेम होगा.

इंग्लैंड में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार एकदिवसीय विश्व कप ट्रॉफी जीतने में अहम भूमिका निभाने के चार साल बाद, बटलर एक प्रेरणादायक पद संभालते हुए अपने खिताब की रक्षा करने की कोशिश में आगे से टीम का नेतृत्व करेंगे. बटलर ने इयोन मॉर्गन से कप्तानी संभाली है जिन्होंने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

“यह कई बार चुनौतीपूर्ण रहा है, निश्चित रूप से, विभिन्न तरीकों से. लेकिन कप्तानी मेरे करियर में अच्छे समय पर आई. मैं अपने 30 के दशक में पहुँच रहा था और कुछ ऐसा करना जो मैंने पहले नहीं किया था, रोमांचक था.''

 

ट्रेंडिंग न्यूज़