World Cup में मौका नहीं मिलने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- बुरा लगा...

विशाखापत्तनम में टी20 श्रृंखला के शुरुआती मैच में 39 गेंदों में 58 रन बनाने के बाद, किशन ने तिरुवनंतपुरम में दूसरे मैच में 32 गेंदों में 52 रन बनाए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 27, 2023, 05:32 PM IST
  • जानिए क्या बोले ईशान किशन
  • इस खिलाड़ी को जमकर सराहा
World Cup में मौका नहीं मिलने पर ईशान किशन का छलका दर्द, कहा- बुरा लगा...

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार अर्धशतक बनाने के बाद विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन वर्ल्ड कप 2023 के दौरान प्लेइंग-11 से बाहर होने पर थोड़ा बुरा महसूस करने के बाद वह अपने अवसरों का ज्याद से ज्यादा लाभ उठा रहे हैं. एक बार जब शुभमन गिल डेंगू से उबर गए, तो ईशान किशन को विश्व कप के दो मैच खेलने के बाद प्लेइंग-11 से बाहर कर दिया गया. टूर्नामेंट में भारत का दमदार प्रदर्शन रहा लेकिन फाइनल में टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली.

ईशान ने जड़ी शानदार फिफ्टी
विशाखापत्तनम में टी20 श्रृंखला के शुरुआती मैच में 39 गेंदों में 58 रन बनाने के बाद, किशन ने तिरुवनंतपुरम में दूसरे मैच में 32 गेंदों में 52 रन बनाए. मैच खत्म होने के बाद ईशान ने जियो सिनेमा से कहा, "मुझे लगता है कि यह सब भूख है. विश्व कप में हम एक चैंपियन टीम की तरह खेले और मैं चूक गया. मुझे थोड़ा बुरा लग रहा था, लेकिन आप इसमें कुछ नहीं कर सकते. 

टी20 वर्ल्ड कप पर क्या बोले
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ऐसा समय आएगा जब आप नहीं खेल रहे होंगे, लेकिन आपको दिमाग में तरोताजा रहना होगा और समय आने पर प्रदर्शन करना होगा. जब आपको मौका मिले, तो आपको इसके लिए तैयार रहना होगा."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही श्रृंखला वेस्टइंडीज और यूएसए में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप से पहले भारत के लिए महत्वपूर्ण तैयारी है.

टीम में युवाओं द्वारा दिखाई गई स्पष्टता और निडरता के बारे में पूछे जाने पर किशन ने कहा, "जब आप नहीं खेल रहे हैं और बाहर से खेल देख रहे हैं, तो आपको यह देखना होगा कि बड़े खिलाड़ी कैसे खेल रहे हैं. वे खेल को गहराई तक कैसे ले जा रहे हैं, वे गेंदबाजों को कैसे निशाना बनाते हैं. इन चीजों से काफी मदद मिलती है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़