IPL 2024: इस दिन शुरू हो सकता है आईपीएल, जानें कब होगा फाइनल मुकाबला

IPL 2024: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन खेला जाना है. इसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. फैंस आईपीएल 2024 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच आईपीएल 2024 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 22, 2024, 02:51 PM IST
  • 22 फरवरी से हो सकती है WPL 2024 की शुरुआत
  • बेंगलुरु और दिल्ली में खेले जाएंगे WPL के मुकाबले
IPL 2024: इस दिन शुरू हो सकता है आईपीएल, जानें कब होगा फाइनल मुकाबला

नई दिल्लीः IPL 2024: साल 2024 में इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां एडिशन खेला जाना है. इसे लेकर क्रिकेट प्रेमियों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. फैंस आईपीएल 2024 के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच आईपीएल 2024 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से दावा किया जा रहा है कि टूर्नामेंट की शुरुआत 22 मार्च से हो सकती है. वहीं, फाइनल मैच 26 मई को खेला जाएगा. 

22 फरवरी से हो सकती है WPL 2024 की शुरुआत
वहीं, महिला प्रीमियर लीग की शुरुआत 22 फरवरी से हो सकती है. इस साल WPL के 22 फरवरी से 17 मार्च तक चलने की उम्मीद है. हालांकि, अभी तक IPL और WPL को लेकर वेन्यू और अन्य जानकारियां सामने नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि IPL और WPL का आधिकारिक शेड्यूल लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद जारी हो सकता है. 

बेंगलुरु और दिल्ली में खेले जाएंगे WPL के मैच 
रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बीसीसीआई डब्ल्यूपीएल 2024 के मुकाबले बेंगलुरु और दिल्ली में आयोजित किए जाएंगे. इस मुद्दे पर BCCI अपने सभी हितधारकों से बात भी कर चुका है. साथ ही दावा यह भी किया जा रहा है कि बीसीसीआई टूर्नामेंट के सभी मुकाबले भारत में ही आयोजित करने को लेकर आश्वस्त है. 

भारत में आयोजन को लेकर आश्वस्त है BCCI 
इससे पहले दावा किया जा रहा था कि देश में लोकसभा चुनाव को देखते हुए आईपीएल के मुकाबले भारत से बाहर आयोजित हो सकते हैं. लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि बीसीसीआई भारत में ही आईपीएल के आयोजन को लेकर आश्वस्त है. 

ये भी पढ़ेंः PAK vs NZ: 42 रन से जीता न्यूजीलैंड, इफ्तिखार ने रचा इतिहास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़