डेविड वॉर्नर की धीमी पारी पर भड़के भारतीय दिग्गज, आईपीएल नहीं खेलने की दी नसीहत

शनिवार (8 अप्रैल) को इंडियन प्रीमियर लीग के दो मुकाबले खेले गए. पहले  मैच में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने थीं. इसमें दिल्ली को 57 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरा मैच आईपीएल की सबसे सफल टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इडियंस के बीच खेला गया. इसमें मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 9, 2023, 09:36 AM IST
  • डेविड वॉर्नर की जमकर हुई खिंचाई
  • 'वॉर्नर को कुछ बातें सुनाने की है जरूरत'
डेविड वॉर्नर की धीमी पारी पर भड़के भारतीय दिग्गज, आईपीएल नहीं खेलने की दी नसीहत

नई दिल्लीः शनिवार (8 अप्रैल) को इंडियन प्रीमियर लीग के दो मुकाबले खेले गए. पहले  मैच में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने थीं. इसमें दिल्ली को 57 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा. वहीं, दूसरा मैच आईपीएल की सबसे सफल टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इडियंस के बीच खेला गया. इसमें मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. 

डेविड वॉर्नर की जमकर हुई खिंचाई
राजस्थान रॉयल्स के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का एक बड़ा बयान आया है. अपने इस बयान में सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर को आड़े-हाथों लिया है और उनकी जमकर खिंचाई की है. 

'वॉर्नर को कुछ बातें सुनाने की है जरूरत'
वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि डेविड वॉर्नर को कुछ बातें सुनाने की जरूरत है, ताकि उन्हें बुरा लगे. सहवाग का मानना है कि अगर मैच में वॉर्नर पहले आउट हो गए होते तो टीम के बाकी पावर हिटर को मैच में जल्दी आने का मौका मिलता और अगर ऐसा होता तो परिणाम कुछ और होता. 

'आगे से अच्छा खेलें डेविड वॉर्नर'
वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'डेविड वॉर्नर, यदि आप मेरी आवाज सुन रहे हैं, तो प्लीज आगे से अच्छा खेलें और 25 गेंदों में 50 रन बनाए. ये क्वालिटी आप यशस्वी जायसवाल से सीख सकते हैं. उन्होंने 25 गेंदों में अर्धशतक लगाया है. अगर आप आईपीएल में ऐसा नहीं कर सकते तो प्लीज आकर न खेलें.'

'वॉर्नर का जल्दी आउट दिल्ली के लिए होता फायदेमंद'
उन्होंने आगे कहा, 'दिल्ली के लिए बेहतर होता कि डेविड वॉर्नर 55-60 रन बनाने की बजाय 30 रन बनाकर आउट हो गए होते. इससे रोवमैन पॉवेल और इशान पोरेल जैसे खिलाड़ियों को बहुत पहले खेलने का मौका मिल गया होता. इससे मैच का नतीजा आज कुछ और होता. जब वे खिलाड़ी खेलने के लिए आएं तो उनके लिए मैच में ज्यादा गेंदें नहीं बची थीं. ऐसे में वे कुछ खास नहीं कर पाए.' 

55 गेंदों में बनाए 65 रन
बता दें कि डेविड वॉर्नर ने इस मुकाबले में डेविड वॉर्नर ने 55 गेंदों में 65 की पारी खेली. इसके अलावा डेविड आईपीएल के इस सीजन के तीन मैचों में 158 रन बना चुके हैं. अभी तक आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा बनाने के मामले वे दूसरे स्थान पर काबिज है. हालांकि, इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 117 के आसपास रहा है, जो कि काफी चिंता का विषय है. 

ये भी पढ़ेंः MI vs CSK, IPL 2023: सिर्फ 10 गेंदों में 46 रन बना ठोका सबसे तेज अर्धशतक, वानखेड़े में रहाणे ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़