IND vs WI: अपने बेटे को नहीं बल्कि विराट कोहली को खेलते देखने मैदान पर पहुंची महिला, कैरेबियाई खिलाड़ी का रिएक्शन वायरल

IND vs WI: भारतीय टीम क्वींस पार्क ओवल में चल रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट में वेस्टइंडीज पर दबदबा बनाए हैं जिसमें विराट कोहली की 121 रन की पारी की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है. मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा की मां से मिले.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2023, 01:07 PM IST
  • विराट के गले मिलीं जोशुआ की मां
  • 'मेरी मां का शायद पूरा साल बन गया'
IND vs WI: अपने बेटे को नहीं बल्कि विराट कोहली को खेलते देखने मैदान पर पहुंची महिला, कैरेबियाई खिलाड़ी का रिएक्शन वायरल

नई दिल्लीः IND vs WI: भारतीय टीम क्वींस पार्क ओवल में चल रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट में वेस्टइंडीज पर दबदबा बनाए हैं जिसमें विराट कोहली की 121 रन की पारी की भूमिका काफी महत्वपूर्ण रही है. मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा की मां से मिले. 

विराट कोहली के गले मिलीं जोशुआ की मां
त्रिनिदाद के इस खिलाड़ी ने इस मुलाकात का जिक्र किया जिसमें उनकी मां कोहली से गले मिली. जोशुआ ने खुलासा किया कि इस मुलाकात से उनकी मां का दिन तो बना ही, लेकिन साथ ही पूरे साल में उनके लिए इस मुलाकात से बेहतर चीज कुछ नहीं होगी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो में जोशुआ ने कहा कि उनकी मां अपने बेटे के बजाय इस भारतीय करिश्माई खिलाड़ी से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. 

 

जोशुआ ने कहा, 'मेरी मां ने टेस्ट मैच से दो दिन पहले मुझसे कहा कि वह मैदान में मुझे देखने नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने आएंगी. यह थोड़ा मजाकिया सा था.' 

'मेरी मां का शायद पूरा साल बन गया'
उन्होंने कहा, 'और कुछ ऐसा हुआ कि वह (विराट) भी बस में था.' उन्होंने वीडियो में कहा, 'इसलिये मैं गया और खिड़की पर खटखटाया. वह (विराट) बाहर आये और मेरी मां से मिले, जिससे मेरी मां का दिन बन गया और शायद पूरा साल बन गया.' 

कोहली के जोशुआ की मां से मिलने के वीडियो में दिखा कि यह भारतीय बल्लेबाज मुस्कुराते हुए उनकी मां से गले मिल रहा था. जोशुआ की मां भी उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिख रही थीं.

यह भी पढ़िएः IND vs WI: कैरेबियाई बल्लेबाजों को आउट करने में इंडियन बॉलिंग अटैक के छूटे पसीने, मुकेश कुमार को पहला टेस्ट विकेट मिला

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़