IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद सूर्या का फूटा गुस्सा, कहा- हमें...

दक्षिण अफ्रीका ने 15 ओवर में 152 रन का संशोधित लक्ष्य सात गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया . मेजबान ने सिर्फ 2 . 5 ओवर में ही 42 रन बना डाले थे .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2023, 05:05 PM IST
  • जानिए क्या बोले सूर्या
  • भारत को मिली हार
IND vs SA: दक्षिण अफ्रीका से मिली हार के बाद सूर्या का फूटा गुस्सा, कहा- हमें...

नई दिल्लीः कप्तान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि भारत को तीसरा टी20 जीतकर श्रृंखला में बराबरी करना है तो भारतीय बल्लेबाजों को पावरप्ले का बेहतर इस्तेमाल करना होगा .भारत ने सेंट जॉर्ज पार्क में पहले बल्लेबाजी करते हुए दो ओवर में छह रन पर ही दो विकेट गंवा दिये थे . सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल खाता भी नहीं खोल सके . 

दक्षिण अफ्रीका ने हराया
दक्षिण अफ्रीका ने 15 ओवर में 152 रन का संशोधित लक्ष्य सात गेंद बाकी रहते हासिल कर लिया . मेजबान ने सिर्फ 2 . 5 ओवर में ही 42 रन बना डाले थे . सूर्यकुमार ने मैच के बाद कहा ,‘‘ संदेश साफ है . दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाजों ने पहले पांच छह ओवर में शानदार प्रदर्शन किया . हम इसी तरह के क्रिकेट की बात कर रहे थे . हमें अब तीसरे टी20 का इंतजार है .’’ 

जानें क्या बोले सूर्या
टी20 क्रिकेट में सबसे तेजी से 2000 रन पूरे करने वाले सूर्यकुमार ने कहा कि बारिश और ओस के कारण उनके गेंदबाजों को दिक्कतें आई .उन्होंने कहा ,स्कोर खराब नहीं था लेकिन गेंदबाजी करना मुश्किल था. मैने लड़कों से कहा कि कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना होगा .ड्रेसिंग रूम का माहौल हमेशा खुशनुमा ही रहता है क्योंकि मैने उनसे कहा है कि जो मैदान पर होता है, उसे मैदान पर ही छोड़ दो . 

दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एडेन मार्कराम ने कहा कि गेंदबाजों ने शुरूआती चरण में धीमी पिच का पूरा फायदा उठाकर भारतीय बल्लेबाजों को बांधे रखा . उन्होंने कहा ,‘‘ शुरूआत में विकेट धीमा था . बारिश से हमें बल्लेबाजी के दौरान मदद मिली . हमारे गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन किया और अपनी रणनीति पर पूरा अमल किया .

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़