पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, सिख धर्म का मजाक बनाने पर लगा दी क्लास

IND vs PAK: अक्सर पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स अपने बेतूके बयानों को वजह से चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल अपने फिजूल की बातों की वजह से सुर्खियों में हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-पाक मुकाबले के दौरान सिख संप्रदाय को लेकर कामरान अकमल ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे बर्दाश्त करना हरभजन सिंह के लिए मुश्किल हो गया और उन्होंने कामरान की जमकर क्लास लगा दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2024, 09:02 AM IST
  • 'सिखों ने तुम्हारी मां-बहनों को बचाया'
  • 'अपने कमेंट पर व्यक्त करता हूं दुख'
पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज पर फूटा हरभजन सिंह का गुस्सा, सिख धर्म का मजाक बनाने पर लगा दी क्लास

नई दिल्लीः IND vs PAK: अक्सर पाकिस्तान के कई क्रिकेटर्स अपने बेतूके बयानों को वजह से चर्चा में बने रहते हैं. एक बार फिर पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल अपने फिजूल की बातों की वजह से सुर्खियों में हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत-पाक मुकाबले के दौरान सिख संप्रदाय को लेकर कामरान अकमल ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे बर्दाश्त करना हरभजन सिंह के लिए मुश्किल हो गया और उन्होंने कामरान की जमकर क्लास लगा दी है. 

अर्शदीप सिंह कर रहे थे गेंदबाजी 
दरअसल, भारत-पाक मुकाबले में 20वें ओवर की गेंदबाजी अर्शदीप सिंह कर रहे थे. इसी दौरान अर्शदीप सिंह को लेकर कामरान अकमल ने यह बेतुकी बयानबाजी की है. लाइव शो के दौरान कामरान ने ऐसी भद्दी बात की है, जिसे यहां पर लिखना मुश्किल है. जैसे ही कामरान का यह बयान हरभजन सिंह के संज्ञान में आया वे पाकिस्तानी दिग्गज पर आग बबूला हो गए और जमकर क्लास लगा दी. 

'सिखों ने तुम्हारी मां-बहनों को बचाया' 
कामरान के वीडियो को पोस्ट करते हुए हरभजन सिंह ने लिखा, 'लख दी लानत कामरान अकमल. मुंह खोलने से पहले तुम्हें सिख का इतिहास पता होना चाहिए. हम सिख ने तुम्हारी मां बहनों को घुसपैठियों से बचाया, उस वक़्त 12 बज रहे थे. तुम्हें शर्म आनी चाहिए. थोड़ा आभार करो कामरान अकमल.'

'अपने कमेंट पर व्यक्त करता हूं दुख'
हरभजन सिंह के इस पोस्ट के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट ने भी अपनी गलती मान ली है और सिख समुदाय से माफी मांगी है. अकमल ने एक्स पर लिखा, 'मैं अपने हालिया कमेंट पर गहरा अफसोस व्यक्त करता हूं और ईमानदारी से हरभजन सिंह और सिख कम्युनिटी से माफी मांगता हूं. मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे. मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था. मैं वाकई माफी चाहता हूं.'

ये भी पढ़ेंः T20 World Cup से बाहर होने की कगार पर पाकिस्तान, टूर्नामेंट में बने रहने के लिए क्या हैं समीकरण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़