IND vs ENG: कल से शुरू हो रही भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, जानें घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ?

IND vs ENG Test Series Live Streaming: लंबे समय भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली हैं. क्योंकि भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज की शुरुआत कल गुरुवार यानी 25 जनवरी से होने जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jan 24, 2024, 02:57 PM IST
  • टीवी पर कैसे देखे लाइव मुकाबला
  • दिन में खेले जाएंगे सीरीज के सभी मुकाबले
IND vs ENG: कल से शुरू हो रही भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज, जानें घर बैठे कैसे उठाएं मैच का लुत्फ?

नई दिल्लीः IND vs ENG Test Series Live Streaming: लंबे समय भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार की घड़ियां अब खत्म होने वाली हैं. क्योंकि भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज की शुरुआत कल गुरुवार यानी 25 जनवरी से होने जा रही है. सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में सुबह 9.30 बजे से शुरू होगा. 

टीवी पर कैसे देखे लाइव मुकाबला
अगर आप इस मुकाबले का लुत्फ घर बैठे उठाना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए आपके लिए बहुत काम की होने वाली है. क्योंकि इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आप घर बैठे बिना किसी परेशानी के कैसे इस मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं. भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स- 18 और कलर्स कॉम्प्लेक्स चैनल्स पर किया जाएगा. 

जानें मोबाइल पर कैसे देख सकते हैं मैच 
यहां मुकाबले की कॉमेंट्री अंग्रेजी- हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ में भी की जाएगी. वहीं, जो लोग मुकाबले का लुत्फ अपने मोबाइल पर उठाना चाहते हैं, वे जियो सिनेमा ऐप पर मैच देख सकते हैं. यहां पर मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा के साथ ही भोजपुरी और पंजाबी भाषा में भी की जाएगी. 

दिन में खेले जाएंगे सीरीज के सभी मुकाबले
बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में 25 जनवरी से 29 जनवरी के बीच खेला जाएगा. दूसरा मैच विशाखापट्टनम में 2 से 6 फरवरी तक, तीसरा मैच राजकोट में 15 से 19 फरवरी तक, चौथा मैच रांची में 23 से 27 फरवरी तक, तो पांचवा मुकाबला धर्मशाला में 7 से 11 मार्च के बीच खेला जाएगा. टेस्ट सीरीज के सभी मुकाबले दिन में खेले जाएंगे. सीरीज के दौरान करीब-करीब डेढ़ महीने दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी. 

ये भी पढ़ेंः IND vs ENG: सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, वीजा नहीं मिलने स्वदेश लौटा धाकड़ गेंदबाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़